प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई

थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों ने घर में बंद कर बुरी तरह से पिटाई कर दी। उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:09 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:09 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई

जासं, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों ने घर में बंद कर बुरी तरह से पिटाई कर दी। उसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का युवती से काफी समय से प्रेम प्रपंच चल रहा था। लोगों की नजरें बचाकर दोनों लुक-छिपकर मिलने लगे। शनिवार की रात वह मिलने के लिए फिर आ गया। पिछले दरवाजे से घर में पहुंचकर युगल प्रेमालाप कर रहा था कि प्रेमिका के परिजनों की नजर पड़ गई। मौके की नजाकत भांपकर प्रेमी भागने की फिराक में था कि प्रेमिका के घर वालों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह उनके चंगुल से छूटने के बाद वह घायलावस्था में अपने घर पहुंचा। उसके परिजनों ने गौराबादशाहपुर थाने पर सूचना दी। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इस बारे में पूछने पर थानाध्यक्ष आरएन चौरसिया ने बताया कि रात में मारपीट की सूचना मिली थी। घायल ज्ञानेंद्र चौहान को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी