एएनएम सेंटर व घर का ताला चटकाकर लाखों की चोरी

जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार की रात बरसठी थाना क्षेत्र के परियत एएनएम सेंटर व सरपतहां के बुमकहां गांव में चोरों ने घर को निशाना बनाया। दोनों स्थानों से चोर लाखों के सामान समेट ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:15 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:15 PM (IST)
एएनएम सेंटर व घर का ताला चटकाकर लाखों की चोरी
एएनएम सेंटर व घर का ताला चटकाकर लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, जौनपुर: जिले में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार की रात बरसठी थाना क्षेत्र के परियत एएनएम सेंटर व सरपतहां के बुमकहां गांव में चोरों ने घर को निशाना बनाया। दोनों स्थानों से चोर लाखों के सामान समेट ले गए।

परियत बाजार स्थित सरकारी भवन में संचालित एएनएम सेंटर पर तैनात एएनएम ज्योति देवी छठ पूजा पर अपने घर बिहार गई थीं। शुक्रवार की सुबह दस बजे सेंटर पर पहुंचीं तो ताला टूटा मिला। अपने कमरे में गईं तो सामान बिखरे पड़े मिले। आवास में रखे गर्भवती महिलाओं के कई किट, टीवी, इंवर्टर सेट के साथ ही सोने की एक चेन, दो अंगूठियां, पांच हजार रुपये व दो ब्रीफकेस कपड़े नदारद थे। एएनएम के अनुसार चोर करीब दो लाख के सामान समेट ले गए। सरपतहां थाना क्षेत्र के बुमकहां गांव में रोहित ¨सह के घर में गुरुवार की रात दीवार फांदकर घुसे चोर हजारों रुपये के जेवर, कपड़े व गृहस्थी के अन्य सामान उठा ले गए।

बीएसएनएल टॉवर से चोरी गई बैटरी बरामद

जासं, नौपेड़वां (जौनपुर): बदलापुर थाना क्षेत्र के लेदुका बाजार स्थित बीएसएनएल टावर से लाखों रुपये मूल्य की चोरी हुई 24 बैटरियां बक्शा थाना पुलिस ने बरामद कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष अर¨वद यादव के मुताबिक उप निरीक्षक राकेश राय व जुल्फिकार सहयोगी जवानों के साथ गुरुवार की रात मई-लेदुका मार्ग पर गश्त कर रहे थे। मई नहर के पास लेदुका की तरफ से संदिग्ध कार आती दिखी। चालक पुलिस वाहन देख कार मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस के पीछा करने पर कार में सवार चालक व एक अन्य व्यक्ति कूदकर भाग गया लेकिन उनका साथी महराजगंज थाना क्षेत्र के गोठवां का राहुल हत्थे चढ़ गया। तलाशी में कार से 24 बैटरियां बरामद हुईं। आरोपित राहुल ने पूछताछ में कुबूल किया कि बरामद बैटरियां लेदुका बाजार स्थित बीएसएनएल टॉवर से चोरी की गईं थीं जिन्हें वे बेचने ले जा रहे थे। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

chat bot
आपका साथी