पुलिस की पिटाई से आभूषण कारीगर की बिगड़ी हालत

आभूषण कारीगर ने मछलीशहर के कोतवाल पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक से शिकायत की है। उसने पुलिस अधीक्षक को भी दरखास्त देकर कोतवाली में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आरोपों की जांच कराए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 06:43 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:43 PM (IST)
पुलिस की पिटाई से आभूषण कारीगर की बिगड़ी हालत
पुलिस की पिटाई से आभूषण कारीगर की बिगड़ी हालत

जागरण संवाददाता, जौनपुर: आभूषण कारीगर ने मछलीशहर के कोतवाल पर पिटाई करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री व पुलिस महानिदेशक से शिकायत की है। उसने पुलिस अधीक्षक को भी प्रार्थना पत्र देकर कोतवाली में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से आरोपों की जांच कराए जाने की मांग की है। उसका आरोप है कि बेरहमी से की गई पिटाई के कारण उसे चक्कर आने के साथ ही उल्टी हो रही है।

मछलीशहर नगर के पुरानी बाजार निवासी पीड़ित सुशील कुमार शनिवार को दीवानी न्यायालय आकर मुख्यमंत्री व डीजीपी को जरिए फैक्स अपनी पीड़ा से अवगत कराया। सुशील के मुताबिक वह किराये की दुकान में सोने-चांदी के जेवर बनाने का कार्य करता है। गत 16 अक्टूबर को सुबह 8 बजे वह दुकान पर चढ़ने के लिए ईंट रख रहा था। उसी समय विपक्षी की शह पर आए कोतवाल उसे थाने ले गए। कहा कि मुकदमा चल रहा है तो ईंट क्यों रखे। उसके यह करने पर की स्थाई निर्माण नहीं कर रहा हूं। कोर्ट से स्थगन आदेश भी नहीं है। इसी पर नाराज होकर थानाध्यक्ष ने उसकी कोतवाली परिसर में बेरहमी से पिटाई की जिससे उसे रह-रहकर उल्टी हो रही है व चक्कर आ रहा है। उसने उच्चाधिकारियों से मांग की है कि जांच एजेंसी से कोतवाली में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकलवाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी