कानपुर की घटना का कारण भाजपा प्रवक्ता का भड़काऊ बयान: लाल बिहारी

नेता विरोधी दल विधान परिषद लाल बिहारी यादव ने कहा कि कानपुर की घटना का कारण भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा का भड़काऊ भाषण है। भाजपा के लोग इसी तरह से बोलकर दंगे कराते हैं। भाजपा सरकार का मुद्दा हिदू-मुस्लिम मंदिर-मस्जिद है उनको विकास से कोई लेना-देना नहीं है। यह बातें उन्होंने रविवार को डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में कही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jun 2022 08:46 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jun 2022 08:46 PM (IST)
कानपुर की घटना का कारण भाजपा प्रवक्ता का भड़काऊ बयान: लाल बिहारी
कानपुर की घटना का कारण भाजपा प्रवक्ता का भड़काऊ बयान: लाल बिहारी

जागरण संवाददाता, जौनपुर : नेता विरोधी दल विधान परिषद लाल बिहारी यादव ने कहा कि कानपुर की घटना का कारण भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा का भड़काऊ भाषण है। भाजपा के लोग इसी तरह से बोलकर दंगे कराते हैं। भाजपा सरकार का मुद्दा हिदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद है, उनको विकास से कोई लेना-देना नहीं है। यह बातें उन्होंने रविवार को डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में कही।

कहा कि भाजपा सरकार में लगातार शिक्षकों का शोषण हो रहा है। हम शिक्षकों की लड़ाई सदन से सड़क तक लड़ने का काम कर रहे हैं। उनकी पार्टी लगातार पुरानी पेंशन बहाली की मांग रही है, लेकिन अभी तक सरकार इस विषय पर कोई भी निर्णय नहीं ले रही है। उजहां जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, राजबहादुर यादव, हिसामुद्दीन शाह, श्याम बहादुर पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी