असलहा से आतंकित कर बदमाशों ने दो लाख लूटे

-दो बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम -सीसीटीवी फुटेज से नहीं मिला सुराग पुलिस कर रही छानबीन जागरण संवाददाता मड़ियाहूं (जौनपुर) कोतवाली क्षेत्र के सोइथा गांव के पास हौसला बुलन्द दो बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने शादी के लिये बैंक से पैसा निकाल कर बाइक से घर जा रहे युवक से असलहे की नोक पर दो लाख रुपये लूट कर भाग निकले। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 09:08 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:24 AM (IST)
असलहा से आतंकित कर बदमाशों ने दो लाख लूटे
असलहा से आतंकित कर बदमाशों ने दो लाख लूटे

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): कोतवाली क्षेत्र के सोइथा गांव के पास  हौसला बुलंद दो बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने शादी के लिये बैंक से पैसा निकाल कर बाइक से घर जा रहे युवक से असलहे की नोक पर दो लाख रुपये लूट कर भाग निकले। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना दिए जाने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी रही।

कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी रविन्द्र नाथ यादव उर्फ बबलू ने घर में होने वाले वैवाहिक कार्यक्रम के लिए मंगलवार की दोपहर में नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से दो लाख रुपये निकाला। उसने सारा पैसा बाइक की डिग्गी में रख दिया और घर जाने लगा। जैसे ही वह सोइथा गांव के पास स्थित फूल शाह बाबा के म•ार पर पहुंचा कि पीछे से दो अपाचे बाइक पर सवार तीन लुटेरे उसे ओवरटेक कर रोक लिए और असलहा दिखा कर उसे धमकाते हुए डिग्गी में रखा पैसा निकाल कर मड़ियाहूं की तरफ भाग निकले। पीड़ित जब तक कुछ समझ पाता तब तक लुटेरे न•ारों से ओझल हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दिया तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल के बाद बैंक में लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज को भी देखा परन्तु पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी