फिनो बैंक मिनी केंद्र में हुई लूट का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता खुटहन (जौनपुर) तिलवारी गांव में प्रयागराज-आजमगढ़ वाया शाहगंज राजमार्ग ि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 11:58 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 11:58 PM (IST)
फिनो बैंक मिनी केंद्र में हुई लूट का मुकदमा दर्ज
फिनो बैंक मिनी केंद्र में हुई लूट का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, खुटहन (जौनपुर) : तिलवारी गांव में प्रयागराज-आजमगढ़ वाया शाहगंज राजमार्ग स्थित फिनो बैंक के मिनी केंद्र में बुधवार को दिनदहाड़े असलहे के बल पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने देर रात दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का 36 घंटे बाद भी कोई सुराग न मिल पाने पर पुलिस संदिग्धों को तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

उक्त गांव के आलोक रंजन उक्त मिनी केंद्र को संचालित करते हैं। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे पल्सर बाइक सवार नकाबपोश बदमाश केंद्र पर धमक पड़े। एक बदमाश बाइक स्टार्ट कर बाहर खड़ा रहा, जबकि दूसरे ने अंदर जाकर आलोक रंजन पर असलहा तान दिया। प्रतिरोध करने पर तमंचे की मुठिया से प्रहार कर आलोक रंजन को जख्मी कर दिया। बदमाश कैश बाक्स में रखे 25 हजार रुपये, लैपटाप लूटने के साथ ही जाते समय सीसीटीवी कैमरा भी उखाड़कर साथ ले गए। आलोक रंजन की तहरीर पर देररात पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक विजय शंकर सिंह का दावा है लुटेरों को जल्द ही चिह्नित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

------------

निर्माण पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

जागरण संवाददाता, जौनपुर : दीवानी न्यायालय के अधिवक्ता उमर फारुकी की कोतवाली थाना क्षेत्र के अजमेरी स्थित आहते की दीवार तोड़कर दबंग अवैध निर्माण कर रहे थे। पुलिस व प्रशासन ने जब उनकी गुहार नहीं सुनी तो अधिवक्ता ने हाईकोर्ट में याचिका दायर किया। हाईकोर्ट के जस्टिस विवेक कुमार बिरला ने अगली सुनवाई तक मौके पर यथास्थिति कायम करने का आदेश दिया और निचली अदालत को 2008 से लंबित मुकदमे के शीघ्र निस्तारण का आदेश दिया।

पूर्व में अधिवक्ता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया था कि विपक्षी से भूमि संबंधी विवाद सिविल कोर्ट में लंबित है। विपक्षी दबंग व गोलबंद हैं। 18 अक्टूबर 2020 को सुबह 11 बजे अजमेरी मोहल्ला स्थित उनके अहाते की उत्तरी दीवार को तोड़ डाला। पुलिस अधिकारियों से शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं की।

chat bot
आपका साथी