सब्जी, दूध व दवा के अलावा आज नहीं खुलेंगी कोई दुकानें

जनपद में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से रविवार को अधिकतर दुकानों को बंद करने का निर्देश दिया हैं हालांकि लोगों की सहूलियत को देखते हुए सब्जी दूध व दवा की दुकानें खुली रहेंगी। वहीं पूर्व में कपड़ा आभूषण व जूता-चप्पल के व्यवसायियों को खास दिन दुकान खोलने की अनौपचारिक जानकारी दी गई थी जिससे उनको निराशा हाथ लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 16 May 2020 05:08 PM (IST)
सब्जी, दूध व दवा के अलावा आज नहीं खुलेंगी कोई दुकानें
सब्जी, दूध व दवा के अलावा आज नहीं खुलेंगी कोई दुकानें

जागरण संवाददाता, जौनपुर : जनपद में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से रविवार को अधिकतर दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया गया है। ऐसे में लोगों की सहूलियत को देखते हुए सब्जी, दूध व दवा की दुकानें खुली रहेंगी। वहीं पूर्व में कपड़ा, आभूषण व जूता-चप्पल की दुकानों को रविवार को खोलने की बात कही जा रही थी लेकिन उनको अब निराशा ही हाथ लगी है।

कोरोना संक्रमण काल के पूर्व जैसे रविवार को पूर्ण बंदी रहती थी, इसमें आवश्यक सेवाओं से जुड़ी दुकानों को खोलने की अनुमति दी जाती रही है। उसमें सब्जी, दूध व दवा की दुकानें खुली रहती थी। उसी प्रकार रविवार को भी कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या अधिक मिलने पर जिला प्रशासन की तरफ से सिर्फ इन्हीं दुकानों को खोलने का आदेश दिया गया है। यह दुकानें सुबह छह से सायं पांच बजे तक खुली रहेंगी। हालांकि जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने तीन दिन पूर्व कपड़ा, आभूषण व जूता-चप्पल की दुकान खोलने की अनौपचारिक घोषणा किया था, उससे इन व्यवसायियों को काफी मायूसी हाथ लगी।

chat bot
आपका साथी