जगह-जगह चले लाठी-डंडे, 25 लोग घायल

अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटनाओं में 25 लोग घायल हो गए। गौराबादशाहपुर पुलिस के रविवार की मारपीट को गंभीरता से न लेने पर सोमवार को फिर कबीरूद्दीनपुर व रामपुर गांवों के लोगों के बीच खूनी संघर्ष हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 09:31 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 06:13 AM (IST)
जगह-जगह चले लाठी-डंडे, 25 लोग घायल
जगह-जगह चले लाठी-डंडे, 25 लोग घायल

जागरण संवाददाता, जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट की घटनाओं में 25 लोग घायल हो गए। गौराबादशाहपुर पुलिस के रविवार की मारपीट को गंभीरता से न लेने पर सोमवार को फिर कबीरूद्दीनपुर व रामपुर गांवों के लोगों के बीच खूनी संघर्ष हो गया।

गौराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार: राजेपुर व कबीरूद्दीनपुर गांवों के युवकों के रविवार को क्रिकेट खेलने में हुए विवाद को लेकर दो गांवों के लोगों में देररात लाठी-डंडे चले। इसमें दोनों गांवों के 13 लोग घायल हो गए थे। मामले को गंभीरता से न लेने पर सोमवार की रात फिर खूनी संघर्ष हो गया। लाठियां चटकने से एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शांति व्यवस्था कायम रखने को गांव में पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। उधर, आरा गांव में सोमवार की रात रास्ते पर मिट्टी पाटने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों के आठ लोग घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मड़ियाहूं प्रतिनिधि के अनुसार: जोगापुर गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों में हुई मारपीट में आठ लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर कोतवाली लाई। उपचार व चिकित्सकीय परीक्षण कराने के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है। शिवपुर गांव में आबादी की भूमि को लेकर हुई मारपीट में दो पक्षों के चार लोग घायल हो गए।

मड़ियाहूं प्रतिनिधि के अनुसार: स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर गांव में मंगलवार की शाम को विवादित जमीन में ईंट रखने को लेकर हुए विवाद में चार लोग घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी