प्रधान के आश्रितों को देंगे 1.61 लाख

By Edited By: Publish:Thu, 24 Jul 2014 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jul 2014 08:44 PM (IST)
प्रधान के आश्रितों को देंगे 1.61 लाख

महराजगंज (जौनपुर): असरोपुर के प्रधान ओमप्रकाश यादव की हत्या से मर्माहत प्रधान अब परिवार की दशा देख आर्थिक सहयोग के लिए मुखर होकर सामने आ गए हैं। खंड विकास अधिकारी राम जुगुन भारती की अगुवाई में 1.61 लाख रुपये एकत्र कर दिवंगत प्रधान की पत्नी के खाते में जमा किया। सहयोग का यह रुख और प्रधान भी अख्तियार कर रहे हैं।

खंड विकास अधिकारी ने प्रधान के पिता महावीर को सांत्वना देते हुए कहा कि सभी प्रधान और कर्मचारी उनके साथ रहेंगे। 67 ग्राम पंचायतों वाले ब्लाक में सभी प्रधानों ने दो-दो हजार रुपये एकत्र किए। प्रधानों ने कहा कि अन्य ब्लाकों के प्रधान साथियों से गुजारिश की जाएगी कि वे सहयोग के लिए आगे आएं।

इस अवसर पर आशीष सिंह, राम बहादुर सिंह, अवधेश मिश्र, दयाशंकर यादव, प्रदीप यादव, परवेश मिश्र, विनोद यादव, विनोद सरोज, श्रीराम गुप्त आदि रहे।

उधर घटना के बाद गांव में अब भी तनाव का माहौल है। एहतियात के तौर पर गांव में चौथे दिन भी पीएसी तैनात रही। जिस प्राथमिक विद्यालय पर वारदात हुई थी वहीं पीएसी कैंप कर रही है। हत्या के बाद आरोपी के दो वाहन ग्रामीणों द्वारा फूंके जाने पर माहौल काफी गरम हो गया था। इसे लेकर प्रशासन काफी सक्रियता बरत रहा है। यही वजह है कि पीएसी अब तक तैनात है। अधिकारी भी लगातार चक्रमण कर गांव की स्थिति पर नजर गड़ाए हुए हैं।

chat bot
आपका साथी