पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता उरई माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंगरा में एक युवक की पत्थर से सिर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 11:01 PM (IST)
पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार
पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, उरई : माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बंगरा में एक युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। बाद में आरोपित ने सबूत मिटाने के लिए शव को नहर के पास गड्ढे में फेंक दिया। शव बरामद होने के बाद पुलिस ने हत्या के नजरिये से ही तफ्तीश शुरू कर दी। वारदात के 24 घंटे के भीतर पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने में सफल हो गई। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद कर लिया गया है।

रविवार की रात बंगरा में नहर के पास बने गड्ढे में एक युवक का शव बरामद किया गया। उसका सिर पत्थर से कुचला गया था। जिससे साफ हुआ कि उसकी हत्या की गई है। बाद में मृतक की शिनाख्त बंगरा गांव के ही निवासी 23 वर्षीय विजय शाक्यवार के रूप में हुई। अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह, सीओ शाहिदा नसरीन ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। हत्या के नजरिये से ही तहकीकात को आगे बढ़ाया गया। जिसके बाद पुलिस ने कातिल तक पहुंचने में सफल हो गई। सोमवार को पुलिस को पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी रवि कुमार ने बताया कि विजय शाक्यवार की हत्या के आरोप में बंगरा गांव के ही निवासी अवधेश चंद्र उर्फ लला पुत्र गिरीश चंद्र को गिरफ्तार किया गया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया गया है। वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह, सीओ माधौगढ़ शाहिदा नसरीन भी मौजूद रहीं। इस वजह से की गई हत्या

हत्या के आरोप में गिरफ्तार अवधेश उर्फ लला ने बताया कि पांच दिन पहले विजय शाक्यवार से जुआ खेलने के दौरान रुपये के लेनदेन को लेकर उसका विवाद हो गया था। विजय ने उसके साथ मारपीट कर उसे सरेआम अपमानित किया थी। जिसकी वजह से उसके मन में प्रतिशोध की भावना आ गई। शनिवार की शाम विजय उसे मिला। जिसके बाद वह शराब पिलाने के बहाने विजय को अपने साथ लिवा ले गया। दोनों ने पुलिया पर बैठकर शराब पी। खेत में बने कमरे के बरामदे में बाद में चारपाई डालकर विजय सो गया। इसके बाद मौके पाकर उसने विजय के सिर पर पत्थर से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में शव को उसने गड्ढे में ले जाकर छुपा दिया।

chat bot
आपका साथी