डीसीएम का टायर बदल रहे चालक व खलासी को ट्रक ने रौंदा

-एट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा -हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक को तलाश रही पुलिस जागरण संवाददाता उरई एट थाना क्षेत्र में कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम सोमई व गिरथान के बीच शनिवार रात डीसीएम का टायर बदल रहे चालक और खलासी को एक ट्रक रौंदता हुआ गुजर गया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 11:02 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 06:35 AM (IST)
डीसीएम का टायर बदल रहे चालक व खलासी को ट्रक ने रौंदा
डीसीएम का टायर बदल रहे चालक व खलासी को ट्रक ने रौंदा

जागरण संवाददाता, उरई : कानपुर झांसी हाईवे पर एट थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात ग्राम सोमई व गिरथान के बीच डीसीएम का टायर बदल रहे चालक और खलासी को ट्रक रौंद गया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कुछ देर के लिए हाईवे की एक लेन पर यातायात भी अवरुद्ध हो गया।

झांसी की ओर जा रही डीसीएम का टायर शनिवार रात करीब साढ़े बारह बजे पंक्चर हो गया था। 45 वर्षीय चालक प्रेम नारायण व 40 वर्षीय खलासी रामहेत डीसीएम सड़क किनारे खड़ी कर टायर बदल रहे थे। इसी दौरान तेज गति में आ रहा ट्रक दोनों को कुचलते हुए भाग निकला। वहां से निकले राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने चालक-खलासी की जेब से मिले पहचान पत्रों से शिनाख्त की। थाना प्रभारी अरुण कुमार तिवारी का कहना है कि चालक व खलासी दोनों रेढ़र थाना क्षेत्र के ग्राम परधानी के रहने वाले थे। रात में ही उनके परिवारीजन को सूचना दे दी गई। टक्कर मारने वाले ट्रक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी