ट्रैक्टर से भिड़ंत, तीन बाइक सवारों की मौत

संवाद सहयोगी, कोंच (उरई) : भतीजी के वर्षगांठ समारोह में फोटोग्राफी के लिए फोटोग्राफर लेकर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 11:23 PM (IST)
ट्रैक्टर से भिड़ंत, तीन बाइक सवारों की मौत
ट्रैक्टर से भिड़ंत, तीन बाइक सवारों की मौत

संवाद सहयोगी, कोंच (उरई) : भतीजी के वर्षगांठ समारोह में फोटोग्राफी के लिए फोटोग्राफर लेकर आ रहे दो मौसेरे भाइयों की बाइक ट्रैक्टर से भिड़ गई। हादसे में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल फोटोग्राफर ने झांसी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आराजी लाइन निवासी जितेंद्र बरार की पांच वर्षीय पुत्री रिमझिम का वर्षगांठ समारोह था। देर रात परिवारीजन ने फोटोग्राफी के लिए जितेंद्र से फोटोग्राफर बुलाने को कहा। इस पर वह उन्होंने छोटे भाई 19 वर्षीय पवन एवं मौसेरे भाई 20 वर्षीय संजय उर्फ अखिलेश मंडेरिया को फोटोग्राफर बुलाने के लिए बाइक से भेज दिया। दोनों भाई बाइक से आजाद नगर निवासी समीर को लेकर रात करीब 12 बजे लौट रहे थे। गिरवर नगर के पास आराजी लाइन मोड़ पर पहुंचे, तभी एक ट्रैक्टर से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चला रहा पवन उछलकर सड़क किनारे खंती में जा गिरा और पीछे बैठा उसका मौसेरा भाई संजय उर्फ अखिलेश सड़क पर सिर के बल गिरा। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों से सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। गंभीर रूप से घायल फोटोग्राफर समीर को पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रविवार सुबह उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

(इनसेट)

तीन सवारी, नहीं लगाए थे हेलमेट

हादसे के वक्त तीनों बाइक सवारों में कोई भी हेलमेट नहीं लगाए था। जिसने भी घटना के बारे में सुना, उसके मुंह से यही निकला कि हेलमेट लगाए होते तो शायद उनकी जान बच जाती। लोग एक बाइक पर तीन सवारी बैठने को लेकर भी चर्चा कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी