गला घोंटकर की गई थी युवक की हत्या

संवाद सहयोगी, जालौन : कोतवाली क्षेत्र के शाहगंज मोहल्ले में युवक की गला घोंटकर हत्या की गइ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Dec 2018 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 28 Dec 2018 10:53 PM (IST)
गला घोंटकर की गई थी युवक की हत्या
गला घोंटकर की गई थी युवक की हत्या

संवाद सहयोगी, जालौन : कोतवाली क्षेत्र के शाहगंज मोहल्ले में युवक की गला घोंटकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। मंगलवार को हुई घटना के तीसरे दिन मृतक के भाई ने अपनी भाभी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या किए जाने की तहरीर दी है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

सनद रहे कि मोहल्ला शाहगंज निवासी नासिर (40) पुत्र शमसुद्दीन की मंगलवार की रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। गुरुवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हो गई। रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाना बताया गया है। शुक्रवार को मृतक के भाई रियाज पुत्र समसुद्दीन निवासी तोपखाना ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है।

पत्नी के बाहर निकलने पर लगा दी थी रोक

रियाज ने बताया कि उनकी भाभी संजीदा उर्फ रानू मोहल्ले के युवक साबिर से अवैध संबंध थे। वह अपने प्रेमी के साथ कुछ दिनों के लिए भाग गई थी। जब घर वापस आई थी तो भईया ने उनके बाहर निकलने पर रोक लगा दी थी। इसके बाद भी उनके रिश्ते चलते रहे तथा मंगलवार को उनके भाई ने भाभी को प्रेमी के साथ बात करते देख लिया था जिसके बाद झगड़ा हुआ था। उसी दिन आधी रात के बाद मृत अवस्था में मिले। उसके गले में निशान था, जिससे लगता है कि उसकी मौत फांसी से हुई। रियाज ने अंदेशा जताया है कि उनकी भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनके भाई की हत्या की गई है। कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र ¨सह ने बताया कि अभी पूछताछ चल रही है, पूरे तथ्यों के साथ वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी