खड़े ट्रक में बाइक टकराने से एक की मौत, दो गंभीर

जागरण संवाददाता उरई मोहल्ला लहारियापुरा निवासी एक युवक झांसी में हुए सड़क हादसे मे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 07:06 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 07:06 PM (IST)
खड़े ट्रक में बाइक टकराने से एक की मौत, दो गंभीर
खड़े ट्रक में बाइक टकराने से एक की मौत, दो गंभीर

जागरण संवाददाता, उरई : मोहल्ला लहारियापुरा निवासी एक युवक झांसी में हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में उसे झांसी से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया था, परंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद युवक का शव लेकर स्वजन उरई आ गए। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए के लिए भेज दिया है।

मोहल्ला लहारियापुरा निवासी काशी प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र महेश अपने दो दोस्तों के साथ गुरुवार को बाइक से झांसी गया था। चिरगांव के पास बाइक खड़े ट्रक में भिड़ गई। जिससे महेश सिर के बल सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि उसके दोस्तों को भी चोटें आईं। गंभीर हालत में महेश को मेडिकल कॉलेज झांसी में प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया, परंतु सिर से अधिक खून बह जाने के कारण उसकी हालत बिगड़ती चली गई और उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद महेश के शव को लेकर स्वजन घर आ गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के घर में मातम का माहौल है. महेश के पिता ने हादसे को लेकर ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए चिरगांव थाना में तहरीर दे दी है।

बाइक फिसलने से दो जख्मी :

शहर कोतवाली क्षेत्र में झांसी रोड पर रिनियां के पास बाइक फिसलने से उस पर सवार रकेश व अनुराग निवासी मोहल्ला नया रामनगर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एंबुलेंस से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी