Jalaun News: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली; जेवर और नकदी बरामद

सिरसा कलार के जंगल में गुरुवार की दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने बुधवार को सराफा व्यापारी से 20 लाख रुपये कीमत के जेवर व नकदी की टप्पेबाजी की थी।

By shiv kumar jadonEdited By: Publish:Thu, 27 Apr 2023 06:24 PM (IST) Updated:Thu, 27 Apr 2023 06:24 PM (IST)
Jalaun News: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली; जेवर और नकदी बरामद
पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, उरई : सिरसा कलार के जंगल में गुरुवार की दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों ने बुधवार को सराफा व्यापारी से 20 लाख रुपये कीमत के जेवर व नकदी की टप्पेबाजी की थी। पूरे जेवर व नकदी बरामद कर ली गई है। पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है।

सिरसा कलार में बुधवार दोपहर दो बाइकों पर सवार चार बदमाश सराफा व्यापारी कल्लू की कार से 20 जेवर व नकदी से भरा बैग उठा ले गए थे। कल्लू सोनी थाने से कुछ ही दूर मदारीपुर मार्ग पर कार के टायर में हवा भरवा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने बड़ी सफाई से गाड़ी के सामने मोबिल आयल डाल दिया और कल्लू सोनी से कहा कि उनकी गाड़ी का इंजन लीक हो रहा है।

कल्लू सोनी आगे आकर गाड़ी देखने लगे, इसी दौरान बदमाश कार से जेवर नकदी से भरा बैग पार कर दिया और भागने लगे। बदमाशों को भागते देख कल्लू सोनी ने अपनी पुत्री मोना को सूचना दी। मोना ने ग्रामीणों के सहयोग से एक बदमाश सुमित को बुधवार को ही पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

पुलिस अधीक्षक डा. ईरज राजा के अनुसार, गुरुवार को सिरसा कलार के जंगल में दो आरोपितों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की घेराबंदी से निकलने के लिए आरोपितों ने तमंचा से फायरिंग की, जवाब में पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक आरोपित सूरज निवासी कच्ची बस्ती गोविंद नगर, कानपुर के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया।

उसके साथ पकड़ा गया दूसरा आरोपित नाबालिग है, इस वजह से उसका नाम सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। तीसरे आरोपित का नाम सुमित है वह भी गोविंद नगर कानपुर में रह रहा था, जबकि मूल निवासी आंबेडकर नगर नई दिल्ली का है। पकड़े गए आरोपितों के पास से 5.70 लाख कैश एवं करीब 14 लाख रुपये कीमत के जेवर बरामद हुए हैं, एक कार व तमंचा भी पुलिस ने आरोपितों से बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी