20 मिनट में लूट की दो घटनाएं

जालौन, संवाद सहयोगी : शहर में अरजकता पूरी तरह से हावी हो गई है। सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस

By Edited By: Publish:Tue, 26 May 2015 01:31 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2015 01:31 AM (IST)
20 मिनट में लूट की दो घटनाएं

जालौन, संवाद सहयोगी : शहर में अरजकता पूरी तरह से हावी हो गई है। सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बीस मिनट के अंतर पर लूट की दो वारदातों को अंजाम दे डाला। एक घटना तो सीओ कार्यालय के समीप मंडी गेट पर घटित हुई। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं।

मुहल्ला चिमन दुबे निवासी जनक दुलारी पत्नी मुन्ना लाल सोमवार शाम पांच बजे के आसपास मंदिर जा रहीं थीं। इसी दैरान मुहल्ला मुरली मनोहर में तालाब के पास बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उनका रास्ता रोका। जनक दुलारी कुछ समझ पातीं इससे पहले बदमाशों ने उन पर तमंचा अड़ा दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाशों ने जनक दुलारी से गले में पहनी हुई सोने की जंजीर लूट ली और तमंचा लहराते हुए वहां से भाग गए। जंजीर लुटने के बाद जनक दुलारी बदहवास हो गईं। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई परंतु तब तक बदमाश पहुंच से दूर जा चुके थे। इस घटना को बीस मिनट भी समय नहीं गुजरा था कि पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने मंडी के गेट नंबर दो पर वाहन के इंतजार में अपने पति कीरत ¨सह के साथ खड़ी युवती सुनीता का मंगल सूत्र लूट लिया। दंपती ग्राम ¨हगुटा के निवासी हैं। दोनों सूरत से आये थे और गांव पहुंचने से पहले ही लूट के शिकार हो गए। एक के बाद एक लूट की दो घटनाओं ने पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

टप्पेबाजों ने बीस हजार रुपये उड़ाए

उरई : बंगरा में इलाहाबाद बैंक शाखा से 20 हजार रुपये निकाल कर आये श्याम जी वर्मा निवासी ग्राम रेढ़र का बंगरा में ही हैंडपंप पर पानी पीते समय किसी ने झोला पार कर दिया। झोला में ही बीस हजार रुपये रखे हुए थे। श्यामजी ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने में प्रार्थना पत्र दे दिया है।

chat bot
आपका साथी