हादसों में दो बाइक सवारों की मौत

संसू हाथरस शुक्रवार देर रात सिकंदराराऊ और सहपऊ में हादसों में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। एक युवक घायल है। उसका उपचार चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:28 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:00 AM (IST)
हादसों में दो बाइक सवारों की मौत
हादसों में दो बाइक सवारों की मौत

संसू, हाथरस : शुक्रवार देर रात सिकंदराराऊ और सहपऊ में हादसों में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। एक युवक घायल है। उसका उपचार चल रहा है।

हसायन थाना क्षेत्र के गांव इटर्नी निवासी पिकू (30 वर्ष) पुत्र हरेंद्र पाल सिंह बाइक से शुक्रवार की रात करीब 8:30 बजे सिकंदराराऊ से अपने गांव जा रहा था। जैसे ही जलेसर रोड पर पुरदिलनगर नहर पुल के पास पहुंचा तभी किसी वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया तथा मृतक के स्वजनों को सूचना दी। उधर सहपऊ क्षेत्र के गांव बाबली निवासी 25 वर्षीय संतोष कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह अपने भाई अमित कुमार के साथ बाइक से सादाबाद जा रहा था। सादाबाद-जलेसर रोड पर सत्यम शीत गृह के नजदीक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों रोड पर ही गिर पड़े। संतोष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमित का उपचार सीएचसी सादाबाद में चल रहा है। हाईवे गड्ढों ने ली चाचा-भतीजे की जान

- बरौली-टमकौली मोड़ पर देररात हादसा, अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकराई बाइक

- दिल्ली से हाथरस के सिकंदराराऊ के गांव नगला वैरागी जा रहे थे दोनों

संवाद सूत्र, गभाना : हाईवे पर हो रहे गहरे गड्ढे वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो रहे हैं। गुरुवार देररात गड्ढों के चलते दिल्ली से घर आ रहे चाचा-भतीजे की बाइक अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गई। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जिला हाथरस के कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव नगला बैरागी निवासी 20 वर्षीय वीरपाल सिंह पुत्र ठाकुरदास अपने भतीजे 22 वर्षीय चंद्रभान पुत्र नाथू सिंह के साथ दिल्ली की एक जूता कंपनी में काम करते थे। दोनों गुरुवार देररात बाइक से गांव आ रहे थे। करीब दो बजे टमकौली मोड़ के पास हाईवे पर हो रहे गहरे गड्ढों के चलते उनकी बाइक अनियंत्रित होकर रोड किनारे बिजली पोल से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने जेब में मिले कागजात व मोबाइल से हादसे की सूचना स्वजन को दी। वीरपाल पांच भाइयों में सबसे छोटे व चंद्रभान दो भाइयों में सबसे बड़े थे। दोनों अविवाहित थे।

दोनों में से किसी ने

नहीं पहना था हेलमेट

हादसे में मरे वीरपाल व चंद्रभान बाइक से बिना हेलमेट ही दिल्ली से गांव आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक अनियंत्रित होकर सीधे बिजली पोल से टकराई थी। सिर के बल सड़क पर गिरने से दोनों की जान चली गई। हेलमेट पहने होते तो शायद जान बच जाती।

ट्रक की चपेट से बाइक

सवार युवक की मौत

संसू, इगलास : कोतवाली क्षेत्र में गांव हस्तपुर ठेका के समीप ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों में टक्कर मार दी। हादसे में एक की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। गांव उदयपुरा निवासी गोविद (18) पुत्र चंदपाल अपने साथी संग बाइक से जा रहा था। हस्तपुर ठेका के पास गुरुवार देरशाम ट्रक चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर हालत में गोविद को मेडिकल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। कोतवाल प्रवीन कुमार मान ने बताया कि मृतक के तयेरे भाई पन्नालाल पुत्र हरिश्चंद ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। ट्रक पुलिस के कब्जे में है। गोविंद तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसकी मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी