खेत में ट्रैक्टर चला रहे युवक को सांप ने डसा, मौत

-मुरसान के गांव रायक में शनिवार देर रात की घटना -युवक की मौत से परिवार में कोहराम नहीं कराया पोस्टमार्टम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 12:23 AM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 12:23 AM (IST)
खेत में ट्रैक्टर चला रहे युवक  को सांप ने डसा, मौत
खेत में ट्रैक्टर चला रहे युवक को सांप ने डसा, मौत

जागरण संवाददाता, हाथरस: मुरसान के गांव रायक में शनिवार देर रात खेत जोत रहे युवक को सांप ने डस लिया। जब तक परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, युवक की मौत हो चुकी थी।

जीतेश(35) पुत्र फतह सिंह शनिवार रात लगभग नौ बजे खेत पर गया था। उनके बड़े भाई संतोष कुमार ट्रैक्टर चला रहे थे। भाई को खाना खाने के लिए भेजने के बाद जीतेश ने ट्रैक्टर चलाना शुरू किया। पड़ोस के खेत में भी ट्रैक्टर चल रहा था। रात लगभग एक बजे पड़ोसी खेत वाले ने देखा कि काफी देर से ट्रैक्टर एक ही स्थान पर खड़ा है तथा चालू है। कुछ गलत होने का अंदेशा होने पर वह जीतेश के खेत पर पहुंचा। वहां जीतेश को देख पड़ोसी के पैरों तले जमीन खिसक गई। जीतेश जमीन पर पड़ा था तथा शरीर नीला पड़ा हुआ था। सूचना पर परिवार के लोग भी आ गए। परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

युवक को सांप काटने की जानकारी पर रविवार की सुबह कुछ बायगीर भी गांव पहुंच गए। उन्होंने जीतेश के शरीर से जहर निकालने का दावा किया। आखिरी उम्मीद होने के कारण परिजन तैयार हो गए। झाड़-फूंक की गई, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। चार भाइयों में जीतेश तीसरे नंबर का था। वह खेती के अलावा मथुरा में कांच की दुकान करता था।

chat bot
आपका साथी