सड़क बदहाल, ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

हाथरस जंक्शन से होकर गुजर रहे सासनी-जलेसर मार्ग की स्थिति काफी खराब है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Aug 2021 01:22 AM (IST) Updated:Sun, 08 Aug 2021 01:22 AM (IST)
सड़क बदहाल, ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन
सड़क बदहाल, ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी,हाथरस: हाथरस जंक्शन से होकर गुजर रहे सासनी-जलेसर मार्ग की स्थिति काफी खराब है। पिछले कई सालों से सड़क न बनने के कारण यहां आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। शनिवार को गांव बघराया के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर कर प्रदर्शन किया। प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि समय रहते सड़क का निर्माण नहीं कराया गया तो आंदोलन किया जाएगा।

सासनी से जलेसर मार्ग पर गांव बघराया के लोग क्षतिग्रस्त सड़क से परेशान हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले काफी समय से सासनी से जलेसर मार्ग टूटा-फूटा पड़ा हुआ है। जिस पर काफी गड्ढे हैं, और आए दिन बड़े-बड़े हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार शिकायत करने के बाद भी जिम्मेदार अधिकारियों ने इसकी सुध नहीं ली। सोमवार को ग्रामीण एकत्रित होकर डीएम कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन देंगे।

सड़क पर जाम लगाकर किया प्रदर्शन

सासनी-जलेसर मार्ग की बदहाल हालत को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। शनिवार को उन्होंने बघराया स्थित मार्ग पर वाहनों को रोक कर जाम लगा दिया। सड़क को ठीक कराने की मांग को लेकर उन्होंने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने चेतावनी दी कि मार्ग जल्द ठीक नहीं कराया तो केलोरा चौराहा पर बैठकर प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें पंकज कुमार सेंगर, योगेंद्र कुमार, हरीसिंह, रमेश चंद्र, कालीचरन, खचेर सिंह, कमलेश कुमार, निरंजन सिंह मौजूद रहे।

इनका कहना है:

पिछले कई वर्षों से सासनी-जलेसर मार्ग क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है। इससे गुजरने में राहगीर दुर्घटनाग्रस्त होते हैं। ग्रामीणों को भी इससे परेशानी हो रही है।

- संजीव कुमार, ग्रामीण।

सासनी-जलेसर मार्ग पर करीब 40 किलोमीटर की दूरी तक जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं। इससे गुजरने में राहगीरों को दिक्कतें हो रही हैं।

- भगवान सिंह, किसान।

अलीगढ़ की ओर से जलेसर जाने के लिए इस मार्ग से कम समय लगता है। पर सड़क क्षतिग्रस्त होने से वाहन चालक को दुर्घटनाग्रस्त होने का डर बना रहता है।

- प्रमोद सिंह, ट्रक चालक।

chat bot
आपका साथी