सिकंदराराऊ में दो पक्षों में चले डंडे, फिकी बोतलें

सिकंदराराऊ नगर के बीचों बीच रोडवेज बस स्टैंड पर सोमवार को दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:33 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:33 AM (IST)
सिकंदराराऊ में दो पक्षों में  चले डंडे, फिकी बोतलें
सिकंदराराऊ में दो पक्षों में चले डंडे, फिकी बोतलें

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर के बीचों बीच रोडवेज बस स्टैंड पर सोमवार को दो पक्षों में मामूली बात पर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले और पथराव भी हुआ। इस दौरान बोतलें फिकने से जीटी रोड पर अफरा-तफरी मच गई। बाद में दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया।

घटना सोमवार दोपहर की है। बस स्टैंड पर एक तरफ पान की दुकान है, जबकि दूसरी तरफ कचौड़ी वाले की दुकान है। एक पुलिसकर्मी पान की दुकान पर पहुंचा था। उसने पान वाले युवक से सामने कचौड़ी वाले युवक को बुलाने के लिए भेजा। किसी कार्यवाही की लिखा पढ़ी के बाद पुलिसकर्मी वहां से चला गया। कचौड़ी वाले पक्ष को लगा कि पान वालों ने उस पर कोई कार्रवाई कराई है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते बात बढ़ गई। लाठी-डंडे चलने लगे, वहां पथराव भी हो गया। वहां रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें भी फिकने लगीं। इससे जीटी रोड पर अफरातफरी मच गई। ट्रैफिक भी रुक गया। घटना की जानकारी पर पुलिस आ गई। एसडीएम वेद सिंह चौहान, सीओ सुरेंद्र सिंह भी घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे। मामला दो समुदायों का होने के कारण पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। दोनों पक्षों के लोग थाने लाए गए। व्यापारी नेताओं समेत अन्य लोग भी थाने पहुंच, जहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। कप्तान साहब- पत्नी ने दर्ज करा दिया है झूठा मुकदमा

जासं, अलीगढ़: थाना हाथरस गेट की लेबर कालोनी निवासी युवराज सिंह सोमवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिले। उन्होंने बताया कि 15 जून 2020 को उनकी कोतवाली इगलास क्षेत्र की एक युवती से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद पत्नी का व्यवहार ठीक नहीं रहा और गाली-गलौच करने के साथ कई बार उसके साथ मारपीट भी की। उसे व स्वजन को दहेज उत्पीड़न के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगी।

आरोप है कि पत्नी चोरी-छिपे अपने प्रेमी से मोबाइल फोन पर बातचीत करती थी। एक दिन प्रेमी को अपने रिश्ते का भाई बताकर घर बुला लिया। पूछताछ करने पर उसे झूठे मुकदमे में फंसाने व खुदकुशी कर लेने की धमकी दी। बताया कि उसकी शादी जबरन करा दी गई है। वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। 23 सितंबर को पत्नी घर से जेवरात व नकदी समेत लाखों का माल लेकर चली गई। इस मामले में पत्नी व ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। आरोप है कि पत्नी ने उल्टा उसके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का झूठा मुकदमा इगलास थाने में दर्ज करा दिया है। एसएसपी ने प्रकरण में जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी