किराने की दुकान में लगी आग, हजारों का नुकसान

घंटाघर के निकट बुधवार की सुबह दुकान में लगी आग फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच पाया आग पर काबू

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 12:46 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:03 AM (IST)
किराने की दुकान में लगी आग, हजारों का नुकसान
किराने की दुकान में लगी आग, हजारों का नुकसान

संवाद सहयोगी, हाथरस : बुधवार की सुबह शहर की घनी आबादी वाले इलाके घंटाघर पर किराने की एक दुकान में आग लग गई। इससे हजारों रुपये कीमत का सामान जल गया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

घंटाघर पर राहुल खंडेलवाल की किराने की दुकान के पिछले हिस्से में ही गोदाम है। बुधवार की सुबह करीब दस बजे के उनकी दुकान से अचानक धुआं निकलने लगा। स्थानीय दुकानदारों ने फोन करके सूचना दी। दुकान स्वामी फौरन पहुंचे। लोगों ने अपने स्तर से आग बुझाने के प्रयास किए, लेकिन आग बेकाबू हो चुकी थी। फिर कोतवाली सदर पुलिस के अलावा फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। घनी आबादी होने के कारण लोगों में दहशत थी। करीब आधा घंटा की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। दुकान में रखा हजारों रुपये का सामान नष्ट हो गया। पुलिस की मानें तो शार्ट सर्किट की वजह से दुकान के पिछले हिस्से में आग लगी थी। कार की चपेट से बाइक सवार

युवक की मौत, दूसरा घायल

संसू, सिकंदराराऊ : बुधवार की शाम को जावेद अली (40) पुत्र गजनफर अली निवासी मोहल्ला तुरजई और नदीम पुत्र हनीफ निवासी मोहल्ला कटरा मटकोटा (सिकंदराराऊ), कासगंज की ओर से लौट रहे थे। कासगंज रोड पर बिजली घर के सामने पीछे से आ रही स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक घायल हो गए। एंबुलेंस से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहा से नदीम को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि नाजुक हालत में जावेद अली को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहा उपचार के दौरान जावेद अली की मृत्यु हो गई।

chat bot
आपका साथी