पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं बता पाई मौत की वजह

फॉलोअप -बिसावर के टीकैत गांव में मिला था चार वर्षीय बची का शव -शव क्षत-विक्षत होने से पीएम में दिक्कत विसरा सुरक्षित किया गया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 12:28 AM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 06:23 AM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं  बता पाई मौत की वजह
पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं बता पाई मौत की वजह

जागरण संवाददाता, हाथरस : बिसावर के टीकैत गांव में चार वर्षीय बच्ची की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कुछ भी पता नहीं चला। अब विसरा सुरक्षित रखा गया है।

31 अगस्त की सुबह टीकैत निवासी नरसी की बेटी पिकी उर्फ भूमि आंगनबाड़ी केंद्र से लापता हो गई थी। सोमवार की सुबह पोखर में उसका शव मिला था। शव क्षत-विक्षत था। पुलिस अधीक्षक भी गांव पहुंचे थे। शव खराब होने के कारण पोस्टमार्टम में दिक्कत आई। चिकित्सक मौत की वजह साफ नहीं कर सके। एक्सपर्ट बुलाए गए, लेकिन वे भी कुछ नहीं बता सके।

विसरा रिपोर्ट ढूंढ़ने में जुटी पुलिस

जासं, हाथरस : ढाई साल से विसरा रिपोर्ट उपलब्ध न करा पाने के मामले में अब पुलिस ने हाथ-पैर मारने शुरू किए हैं। जून 2016 में डेढ़ साल के बच्चे की मौत हुई थी, जिसमें विसरा सुरक्षित किया गया था। परिजनों ने टीकाकरण से मौत होने का आरोप लगाया था। प्रकरण में शासन स्तर से जांच बैठी। केंद्रीय समिति प्रकरण को देख रही है। ढाई साल से विसरा रिपोर्ट मांगी जा रही है, लेकिन अभी तक उपलब्ध नहीं हो सकी है। कोतवाली पर मुकदमे से संबंधित अभिलेख न मिलने पर पैरोकार को लगाया है। कोर्ट से अब विसरा रिपोर्ट की कॉपी निकाली जाएगी।

chat bot
आपका साथी