खचाखच भरकर चलीं बसें, निश्शुल्क यात्रा की सुविधा

मथुरा आगरा अलीगढ़ मुरादाबाद व मेरठ से पहुंचे परीक्षार्थी सुबह दोपहर व शाम के समय बसों में रही अधिक भीड़।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 01:24 AM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 01:24 AM (IST)
खचाखच भरकर चलीं बसें,  निश्शुल्क यात्रा की सुविधा
खचाखच भरकर चलीं बसें, निश्शुल्क यात्रा की सुविधा

संवाद सहयोगी, हाथरस : उप्र शिक्षक पात्रता परीक्षा में शामिल होने के लिए रोडवेज की बसों में खूब मारामारी रही। रोडवेज बसें स्टैंड से ही खचाखच भरकर चलीं। रोडवेज ने 22 से 24 जनवरी तक यूपीटीईटी के सभी परीक्षार्थियों को निश्शुल्क यात्रा करने की सुविधा सभी बसों में दी है।

यूपी टीईटी के लिए रविवार तड़के से ही परीक्षार्थी पहुंचने लगे थे। बसों में सभी परीक्षार्थियों के लिए निश्शुल्क यात्रा का निर्देश पिछले साल 23 दिसंबर को ही जारी कर दिया गया था। शहर में मेरठ, मुरादाबाद व अन्य शहरों करे परीक्षार्थी शनिवार को पहुंचने लगे थे।

तीन दिन निश्शुल्क यात्रा : एआरएम शशीरानी ने बताया कि यूपीटीईटी के सभी परीक्षार्थियों के लिए रोडवेज ने सभी बसों में निश्शुल्क यात्रा की सुविधा दी थी। निश्शुल्क यात्रा 22 से 24 जनवरी की रात्रि 12 बजे तक रहेगी। प्रवेशपत्र की छाया प्रति परिचालक को देकर यात्रा निश्शुल्क की जा सकेगी। ट्रेनों में रही भीड़, डग्गेमार

वाहन काट रहे थे चांदी

यूपीटीईटी के लिए हाथरस रोडवेज ने 40 बसें लगाई थीं। सभी रूटों पर सुबह के समय परीक्षार्थियों के चलते सभी बसें खचाखच भरकर चलीं। बसों में भीड़ को देखते हुए सामान्य यात्रियों ने ट्रेनों का सहारा लिया। सिटी स्टेशन व हाथरस जंक्शन स्टेशनों पर सुबह से ही भीड़ लगी हुई थी। परीक्षा के चलते सभी रूटों पर डग्गेमार वाहनों की चांदी रही। इनका कहना है-

यूपीटीईटी के लिए रोडवेज की बसों में निश्शुल्क यात्रा एक सराहनीय कदम है। इससे परीक्षार्थियों को बहुत लाभ मिला है।

- विजेंद्र सिंह शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए राजस्थान व अन्य प्रदेशों में निश्शुल्क यात्रा की सुविधा है। यूपी सरकार ने भी निश्शुल्क यात्रा की सुविधा देकर अच्छा किया।

-ममता गौतम आगरा से परीक्षा देने के लिए रोडवेज की बस में निश्शुल्क यात्रा की। वहां पर परिचालक को केवल प्रवेश पत्र की फोटो कापी ही देनी पड़ी। दोनों तरफ से सुविधा मिली।

- रश्मि गौतम निश्शुल्क यात्राने काफी राहत दी। परीक्षा के समय सभी परीक्षार्थियों को बसों में यात्रा कराई गई। बसों की संख्या कम होने से लोग परेशान रहे।

-रंजना

chat bot
आपका साथी