छेड़छाड़ के बाद मारपीट करने वाले 11 पर रिपोर्ट

-गांव शीतला मेवा में बीते दिनों हुई थी छेड़छाड़ के बाद मारपीट - पीड़िता के परिजनों ने लगाया था जाम, एसपी से की थी शिकायत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Jan 2019 01:54 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jan 2019 01:54 AM (IST)
छेड़छाड़ के बाद मारपीट  करने वाले 11 पर रिपोर्ट
छेड़छाड़ के बाद मारपीट करने वाले 11 पर रिपोर्ट

संसू, हाथरस : मुरसान क्षेत्र के गांव शीतला मेवा में छेड़छाड़ का विरोध कर रहे परिजनों पर हमले के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दलित पीड़िता के चाचा की तहरीर पर 11 आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़, बलवा, मारपीट और धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। 24 जनवरी को घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। परिजनों ने इसके विरोध में जाम भी लगाया था। एसपी के आदेश पर रविवार को मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़िता के चाचा का कहना है कि 24 जनवरी की शाम आठ बजे उनकी भतीजी गांव में दुकान पर सामान लेने जा रही थी तभी आरोपित हरिओम और मनोज ने उसके साथ छेड़छाड़ की। भतीजी के साथ उनका बेटा भी मौजूद था। विरोध करने पर आरोपितों ने बेटे से मारपीट की। परिजनों ने जब मारपीट का विरोध किया तो आरोपित इकट्ठा होकर घर पर चढ़ आए और लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया। अगले दिन परिजन थाने पहुंचे तो पुलिस ने अनसुनी कर दी। इसके विरोध में परिजनों ने सड़क जाम करने की कोशिश की। थाना पुलिस के कार्रवाई न करने पर परिजनों ने एसपी से शिकायत की थी। एसपी के आदेश पर पुलिस ने हरिओम, मनोज के अलावा रनवीर, श्याम ¨सह, संदीप, महीपाल, महावीर, भोला, भीमा, पूरन ¨सह, सुभाष के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी