नेट परीक्षार्थियों के लिए स्थानीय स्टेशन से मिलेंगी दो ट्रेनें

नेट परीक्षार्थियों के लिए मुरादाबाद मंडल रेल प्रबंधन पांच स्पेशल ट्रेन चलाएगा। जिसमें दो ट्रेनें हरदोई स्टेशन पर भी रुकेंगी। इससे परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक जाने में सुविधा होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 10:09 PM (IST)
नेट परीक्षार्थियों के लिए स्थानीय स्टेशन से मिलेंगी दो ट्रेनें
नेट परीक्षार्थियों के लिए स्थानीय स्टेशन से मिलेंगी दो ट्रेनें

हरदोई : नेट परीक्षार्थियों के लिए मुरादाबाद मंडल रेल प्रबंधन पांच स्पेशल ट्रेन चलाएगा। जिसमें दो ट्रेनें हरदोई स्टेशन पर भी रुकेंगी। इससे परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र तक जाने में सुविधा होगी।

कोरोना संक्रमण के कारण नियमित ट्रेनों का संचालन बंद है। रेल प्रशासन की ओर से चलाई जा रही स्पेशल ट्रेनों में सिर्फ तीन का ही स्थानीय स्टेशन पर स्टॉपेज है। अभी तक दिल्ली मेल ही स्टेशन पर रुक रही है। शनिवार से शुरू हुई दो स्पेशल ट्रेन रविवार को स्थानीय स्टेशन पर पहुंचेगी। इसी बीच रविवार को होने वाली नेट परीक्षा के लिए पांच स्पेशल ट्रेन शुरू की गई हैं। जिसमें से बालामऊ से बरेली को जाने वाली और बरेली से लखनऊ जाने वाली ट्रेन का स्थानीय स्टेशन पर स्टापेज होगा। जिससे नेट परीक्षा के परीक्षार्थियों को यात्रा की सुविधा दी जाएगी। सीएमआइ अंबुज मिश्र ने बताया कि इन ट्रेनों में परीक्षार्थियों को ही यात्रा की अनुमति होगी। उनको अपना एडमिट कार्ड दिखाना होगा। तभी स्टेशन पर प्रवेश दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी