जुआ खेलने से मना किया तो वृद्ध को पीटकर मार डाला

ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र ह्लश्र स्त्रद्गड्डह्लद्ध ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र ह्लश्र स्त्रद्गड्डह्लद्ध ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र ह्लश्र स्त्रद्गड्डह्लद्ध ह्लद्धह्मड्डह्यद्धद्गस्त्र ह्लश्र स्त्रद्गड्डह्लद्ध

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 10:50 PM (IST)
जुआ खेलने से मना किया तो वृद्ध को पीटकर मार डाला
जुआ खेलने से मना किया तो वृद्ध को पीटकर मार डाला

हरपालपुर: घर के बाहर जुआ खेलने से मना करने पर वृद्ध की घर में घुसकर पीट पीटकर हत्या कर दी गई। उसे बचाने गए पुत्रों और पुत्री को भी हमलावरों ने पीटा। अरवल थाना क्षेत्र में बुधवार की रात हुई घटना में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

अरवल थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर निवासी रामपाल (60) खेतीबाड़ी करते थे। उनके पुत्र अवधेश ने बताया कि बुधवार की रात घर के पास ही गांव निवासी पप्पू, गुड्डू, परशुराम, संजेश, शैलेंद्र, देशराज समेत कई लोग जुआ खेल रहे थे। जहां शराब पीकर एक-दूसरे से गाली-गलौज कर रहे थे। पिता (रामपाल) ने सभी को जुआ खेलने से मना किया तो बात बढ़ गई और वह लोग नशे में गाली गलौज करने लगे। पिता घर के अंदर चले गए तो वह लोग लाठी-डंडे लेकर घर में घुस आए और पिता को पीटने लगे। उन्हें पिटता देख वह और भाई प्रदीप, बहन रेखा ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। जिसमें सभी लोग घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई। रेखा की हालत गंभीर होने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष जनार्दन सिंह ने बताया कि रामपाल को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सभी सातों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी