सीएए को लेकर विरोधी पार्टियां जनता में फैला रहीं भ्रम-सांसद

ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड ह्यह्वश्चश्चश्रह्मह्ल श्रद्घ ष्ड्डड्ड

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 06:02 AM (IST)
सीएए को लेकर विरोधी पार्टियां जनता में फैला रहीं भ्रम-सांसद
सीएए को लेकर विरोधी पार्टियां जनता में फैला रहीं भ्रम-सांसद

पिहानी-संडीला : सीएए के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा ने अभियान चला रखा है। पार्टी पदाधिकारी, विधायक और सांसद जनता को सीएए की सही जानकारी देने पहुंच रहे हैं। पिहानी में सांसद जय प्रकाश ने लोगों को जागरूक किया। कहा सीएए नागरिकता देने का कानून है। विरोधी पार्टियां जनता में भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह कर रही हैं, लेकिन समझदार लोग विरोधियों की साजिश सब समझ रहे हैं। पिहानी विकास खंड के डर्रा गांव में नवनिर्मित गोशाला का लोकार्पण करने के बाद मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने अनुच्छेद 370 समाप्त कर और राम मंदिर का निर्माण का रास्ता साफ कर दो मुद्दे जड़ से खत्म कर दिए। अब अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनने का रास्ता साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि सीएए लाकर भी प्रधानमंत्री ने यह दिखा दिया कि अगर कुछ करने की इच्छा शक्ति किसी में है तो वह हमारे प्रधानमंत्री में है। उन्होंने कहा की सीएए आने से पाकिस्तान, अफगानिस्तान व बांग्लादेश में सताए जा रहे अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता मिल सकेगी। इस कानून से किसी भी भारतीय की नागरिकता नहीं जाने वाली है। कार्यक्रम में जितेंद्र सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मनोज सिंह, झुन्नी सिंह, संतोष सिंह, हरिवंश सिंह, धीरज गुप्ता, आदर्श सिंह समेत तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।

सीएए के समर्थन में किया जनसंपर्क : संडीला में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनीता सिंह राठौर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ग्राम जलालपुर में लोगों को सीएए की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों के बहकावे में न आएं और अधिनियम को पढ़कर अपने मन में बैठे डर को दूर करें। साथ ही अधिनियम के समर्थन में मिस्ड कॉल भी करें। इस मौके पर ग्राम प्रधान विमलेश, हसन, उस्मान, रुखसाना, रूबी, शमीम, रेहाना, कमला, संतोष, वीरबहादुर, लियाकत अली समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी