चोरी का माल बेचने निकले छह गिरफ्तार

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार ने बताया कि जिले में हुई चोरी की घटनाओं के राजफाश के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था। शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि सब्जी मंडी में कुछ लोगों चोरी के सामान को बेचने के लिए आए हैं जिसके बाद शहर कोतवाल ने पुलिस टीम के साथ सब्जी मंडी में छापा मारा और छह लोगों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 11:21 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 11:21 PM (IST)
चोरी का माल बेचने निकले छह गिरफ्तार
चोरी का माल बेचने निकले छह गिरफ्तार

हरदोई : शहर कोतवाली पुलिस ने चोरी की घटनाओं का राजफाश करते हुए छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से जेवर और टीवी सहित पांच लाख का माल बरामद किया है।

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार ने बताया कि जिले में हुई चोरी की घटनाओं के राजफाश के लिए पुलिस टीम को लगाया गया था। शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि सब्जी मंडी में कुछ लोगों चोरी के सामान को बेचने के लिए आए हैं, जिसके बाद शहर कोतवाल ने पुलिस टीम के साथ सब्जी मंडी में छापा मारा और छह लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम शिवाकांत उर्फ तन्नू, नितिन मिश्रा निवासी, मुकेश निवासी आलू थोक, नफीस उर्फ पेठा निवासी भट्ठापुरवा, सादिक उर्फ गोलू निवासी काशीराम कॉलोनी देहात कोतवाली और कासिम उर्फ बिहारी निवासी इदरीशगंज बताया। पुलिस ने इनके पास से पॉलीथिन के तीन पैकेट बरामद किए है, जिसमें सोने और चांदी के जेवर, बैंक पासबुक, एटीएम, ग्रीन कार्ड, वोटर कार्ड मिले हैं। इसके अलावा इनके पास से एक एलईडी टीवी भी मिली है।

होटल में रहकर खर्च करते थे चोरी का रुपया : एएसपी पूर्वी ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि वह लोग चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के बाद होटलों में रुकते थे और जमकर रुपये खर्च करते थे। पुलिस इनकी काफी समय से तलाश कर रही थी।

सादिक है 25 हजार का इनामी : एएसपी ने बताया कि सादिक उर्फ गुलू कई घटनाओं को अंजाम दे चुका था। इस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। सादिक पिहानी कस्बे के सब्जई का रहने वाला है और काशीराम कॉलोनी में रह रहा था।

chat bot
आपका साथी