युवा चेहरा सौरभ मिश्र को भाजपा ने सौंपी जिले की कमान

हरदोई : भाजपा के प्रांतीय नेतृत्व ने जमीन से जुड़े और पार्टी के प्रति समर्पित युवा चेहरा सौर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 10:38 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 10:38 PM (IST)
युवा चेहरा सौरभ मिश्र को भाजपा ने सौंपी जिले की कमान
युवा चेहरा सौरभ मिश्र को भाजपा ने सौंपी जिले की कमान

हरदोई : भाजपा के प्रांतीय नेतृत्व ने जमीन से जुड़े और पार्टी के प्रति समर्पित युवा चेहरा सौरभ मिश्र उर्फ नीरज को जिलाध्यक्ष का दायित्व सौंप कर सभी चर्चाओं पर विराम लगा दिया। शाहाबाद विधान सभा क्षेत्र ग्राम गुजीदेई निवासी नव नियुक्त जिलाध्यक्ष सौरभ आरएसएस से जुड़े हैं और वह प्रखर वक्ताओं में शामिल हैं।

भाजपा के जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री ने विधान सभा चुनाव के बाद निकाय चुनाव में अपनी रणनीति दिखाई। वह कुशल राजनीतिज्ञ माने जाते थे, जिसका परिचय भी दिया लेकिन पिछले काफी दिनों से जिलाध्यक्ष बदलने के कयास लग रहे थे। भाजपा जिलाध्यक्ष की दौड़ में वैसे तो करीब आधा दर्जन नाम चल रहे थे, लेकिन सबको पछाड़ कर सौरभ मिश्र ने पद हासिल किया। श्री मिश्र वर्ष 2009 में भाजपा जिला कार्य समिति के सदस्य व वर्ष 2011 में पार्टी में जिला मंत्री रहे हैं। लोक सभा चुनाव के पहले संगठन में बदलाव कर भाजपा ने सौरभ के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी डाली है। बताते हैं कि मौजूदा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री की टीम में भी सौरभ को मंत्री पद मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था।

जिले में आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत

हरदोई : भाजपा जिलाध्यक्ष बनने के बाद नगर में आगमन पर सौरभ मिश्र उर्फ नीरज का बिलग्राम से ही स्वागत शुरू हो गया। बिलग्राम में नीरज ¨सह, सेमरा चौराहा पर विकास ¨सह, पारूल दीक्षित ने बिलग्राम चुंगी पर संदीप ¨सह, अर्जुन ¨सह, अंकित मिश्रा, अंकित पांडेय, संतोष ¨सह, सत्यम् शुक्ला ने स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी