रस्साकशी में सीनियर छात्र रहे विजयी

ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द ह्मश्रश्चद्ग ह्यठ्ठड्डह्लष्द्धद्बठ्ठद्द

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 10:42 PM (IST)
रस्साकशी में सीनियर छात्र रहे विजयी
रस्साकशी में सीनियर छात्र रहे विजयी

हरदोई : आरआर इंटर कॉलेज में गुरुवार को वार्षिकोत्सव के पहले दिन विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएं हुई, जिसमें छात्रों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

भाजपा के जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, प्रबंधक कीर्ति सिंह व प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शिवशंकर पांडेय ने वार्षिकोत्सव की शुरुआत की। भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि वार्षिकोत्सव किसी भी विद्यालय की शैक्षिक एवं अन्य क्रियाकलापों का सटीक आकलन है, जिससे विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है। प्रबंधक कीर्ति सिंह ने कहा कि वार्षिकोत्सव किसी भी विद्यालय का प्राण है, जिसमें विद्यार्थियों को मौलिक ज्ञान, विज्ञान की अभिव्यक्ति, कला, साहस को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान होता है। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शिवशंकर पांडेय ने कहा कि संस्कारवान, चरित्रवान एवं आध्यात्मिक गुणों से युक्त आदर्श नागरिकों नागरिकों के निर्माण के विद्यालय में आयोजित होने वार्षिकोत्सव अत्यंत महत्वपूर्ण कड़ी है। वार्षिकोत्सव के अवसर पर हुई रस्साकशी प्रतियोगिता में सीनियर छात्र विजेता रहे। छात्र-शिक्षकों की प्रतियोगिता में शिक्षक विजयी रहे। सहायक अध्यापक और प्रवक्ता वर्ग शिक्षकों के मध्य रस्साकशी की प्रतियोगिता में सहायक अध्यापक विजयी हुए। कुर्सी रेस प्रतियोगिता में हरिओम सिंह राजपूत ने प्रथम, वंशगोपाल गुप्ता ने द्वितीय व मिलन गुप्ता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में सब जूनियर वर्ग में विशाल कुमार ने प्रथम, रवि वर्मा ने द्वितीय, सौरभ शर्मा ने तृतीय, जूनियर वर्ग में योगेंद्र प्रताप सिंह ने प्रथम, अभिषेक वर्मा ने द्वितीय व प्रिस प्रजापति ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में नमित को प्रथम, आशीष कुमार को द्वितीय, आदित्य सिंह को तृतीय स्थान मिला। बैडमिटन जूनियर वर्ग में विशाल कुमार विजेता रहे, जबकि सीनियर वर्ग में आकाश कुमार ने बाजी मारी। प्रधानाचार्य वीरेंद्र कुमार सिंह राठौर ने अतिथियों का आभार जताया। सतेंद्र सिंह, महेंद्र कुमार, सुबोध तिवारी, राजीव सिंह, धीरेंद्र सिंह, श्यामनारायण त्रिवेदी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी