नुमाइश चौराहा पर रहा जाम, परेशान रहे लोग

- जाम लगने से डेढ़ घंटे तक फंसे रहे राहगीर - सीओ सिटी समेत पुलिसकर्मियों के जाम खुलवाने में छूटे पसीने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 11:28 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 11:28 PM (IST)
नुमाइश चौराहा पर रहा जाम, परेशान रहे लोग
नुमाइश चौराहा पर रहा जाम, परेशान रहे लोग

हरदोई : अनियंत्रित यातायात लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। सोमवार की दोपहर जाम लगने से शहर का यातायात ठप करीब डेढ़ घंटे तक ठप रहा। नुमाइश चौराहा, बड़ा चौराहा, मुन्नेमिया चौराहा व बावन चुंगी पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारे लगने लगी। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी समेत अन्य पुलिसकर्मी ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाकर यातायात बहाल कराया।

नुमाइश चौराहा पर जाम के चलते वाहनों की लंबी कतारे लगने लगी। राहगीरों ने गलियों से निकलने का प्रयास किया, लेकिन वह वहां भी फंस गए। बड़ा चौराहा तक जाम लगने लगा। चौराहे पर लोगों का पैदल निकलना मुश्किल था। बावन चुंगी से नुमाइश चौराहा आने वाले लोग भी जाम में फंसे गए। सड़क के दोनों ओर जाम लगने के चलते लोग काफी देर तक परेशान रहे। नुमाइश चौराहा पहुंचे सीओ सिटी विकास जायसवाल ने पुलिसकर्मियों को यातायात व्यवस्था बहाल करने के निर्देश दिए।

सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, एक घायल: हरदोई : अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में वृद्ध की मौत हो गई और युवक घायल हो गया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नघेटा निवासी साइकिल की दुकान चलाते थे। पुत्र मोहम्मद लईक ने बताया कि रविवार की शाम को पिता दुकान से नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद जा रहे थे। बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। घायलावस्था में उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

कासिमपुर थाना क्षेत्र के बांगरमऊ-संडीला मार्ग पर सरेहरी चौराहे के निकट बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में सिरौली गांव निवासी विकास कुमार पुत्र राम औतार घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

chat bot
आपका साथी