बेलाताली में नाव घाटों का जल्द निर्माण कराएं

-डीएम ने निर्माणाधीन कार्यों का लिया जायजा -पर्यटक स्थल के तौर किया जाए विकसित जागरण संवाददाता हरदोई डीएम पुलकित खरे ने शहर से सटे से बेलाताली तालाब के सौंदर्यीकरण का जायजा लिया। मनरेगा उपायुक्त को निर्देश दिए कि कार्यों में तेजजी लाई जाए और नाव घाटों का जल्द निर्माण करा लिया जाए। डीएम ने सरकुलर रोड स्थित बेलाताली के प्रस्तावित एवं निर्माणाधीन सौंदर्यीकरण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया और कहा कि बेलाताली तालाब को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के लिए तालाब के चारों ओर निर्माणाधीन बाउंड्रीवाल भ्रमण पथ और मिटटी के कार्य में तेजी लाते हुए ससमय पूरा करने के निर्देश दिए। बताया कि बेलाताली तालाब में पर्यटको के लिए नाव चलायी जाएगी जिसके लिए घाट का निर्माण कराया जाएगा। कार्यो में इंटरलाकिग घाट का निर्माण भ्रमण पथ प्रकाश की समुचित व्यवस्था की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 11:12 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 11:12 PM (IST)
बेलाताली में नाव घाटों का जल्द निर्माण कराएं
बेलाताली में नाव घाटों का जल्द निर्माण कराएं

हरदोई : डीएम पुलकित खरे ने शहर से सटे से बेलाताली तालाब के सुंदरीकरण का जायजा लिया। मनरेगा उपायुक्त को निर्देश दिए कि कार्यों में तेजजी लाई जाए और नाव घाटों का जल्द निर्माण करा लिया जाए।

डीएम ने सरकुलर रोड स्थित बेलाताली के प्रस्तावित एवं निर्माणाधीन सुंदरीकरण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया और कहा कि बेलाताली तालाब को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के लिए तालाब के चारों ओर निर्माणाधीन बाउंड्रीवाल, भ्रमण पथ और मिटटी के कार्य में तेजी लाते हुए ससमय पूरा करने के निर्देश दिए। बताया कि बेलाताली तालाब में पर्यटकों के लिए नाव चलायी जाएगी, जिसके लिए घाट का निर्माण कराया जाएगा। कार्यो में इंटरलाकिग, घाट का निर्माण, भ्रमण पथ, प्रकाश की समुचित व्यवस्था की जाएगी।

chat bot
आपका साथी