हिदू संगठनों ने आरोपितों को फांसी देने की उठाई मांग

द्मड्डद्वद्यद्गह्यद्ध द्वह्वह्मस्त्रद्गह्मद्मड्डद्वद्यद्गह्यद्ध द्वह्वह्मस्त्रद्गह्मद्मड्डद्वद्यद्गह्यद्ध द्वह्वह्मस्त्रद्गह्म

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 10:57 PM (IST)
हिदू संगठनों ने आरोपितों को फांसी देने की उठाई मांग
हिदू संगठनों ने आरोपितों को फांसी देने की उठाई मांग

हरदोई : हिदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. कमलेश तिवारी की हत्या किए जाने को लेकर चल रहा विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को विश्व हिदू परिषद और अन्य हिदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा और आरोपितों को फांसी दिए जाने की मांग की।

विहिप के प्रांत उपाध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह ने कहा कि कट्टरपंथियों ने हिदू नेता स्व. कमलेश तिवारी की हत्या उनके कार्यालय के अंदर हत्या कर हिदू संगठन और हिदू समाज के अंदर भय का माहौल बनाने का प्रयास किया है। हिदू समाज ने इस बर्बरता को चुनौती के रूप में लिया है और पूरा समाज एकजुट है। सभी इस घटना से आहत है। उन्होंने कहा कि घटना करने वाले आरोपितों को फांसी की सजा देने और घटना मे संलिप्त कट्टरपंथी मौलानाओं को गिरफ्तार कर रासुका के तहत कार्रवाई की जाए। मृतक हिदू नेता के परिवार को आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी और सुरक्षा दी जाए। जिलाध्यक्ष विमलेश दीक्षित, विनीत कुमार वर्मा, शैल कुमार, धर्मेंद्र कुमार, पुनीत कुमार दीक्षित, शिवसेवक गुप्ता मौजूद रहे। उधर भारतीय ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष शिवम तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन देकर हिदू नेताओं की हत्या करने वालों पर कार्रवाई की मांग की। राहुल त्रिवेदी, आशीष पांडेय, प्रशांत शुक्ला, महेश दीक्षित, विकास अवस्थी, शशिकांत तिवारी, नीरज पांडेय, योगेश मिश्रा मौजूद रहे। अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंस्था के जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ला ने हिदू नेता की हत्या करने, उनके खिलाफ फतवा जारी करने वाले मौलानाओं पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन दिया। ब्रजेश कुमार, उमाकांत अवस्थी, राजू शुक्ला, पुनीत दीक्षित, शरद शिव त्रिवेदी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी