सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

हरियावां और बेहटागोकुल थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:11 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:11 PM (IST)
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत
सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

हरियावां-बेहटागोकुल: सड़क हादसों में एक मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया।

बिहार के गया निवासी सुरेंद्र हरियावां थाना क्षेत्र के अमिरता में एक ईट-भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। सुरेंद्र की पत्नी और बच्ची भी साथ में रहते हैं। मंगलवार को सुरेंद्र की तीन वर्षीय बेटी लक्ष्मी पेट्रोल पंप के निकट खेल रही थी, उसी समय भीठी नेवादा से मिट्टी लेकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे कुचल दिया, जिससे लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के पन्यौरा बल्लिया निवासी संतोष सिंह अपने पति रानू सिंह के साथ सोमवार को बाइक से हरदोई दवा लेने के लिए आई थीं। वापस घर जाते समय हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर ग्राम रामनगरिया के निकट पीछे से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संतोष सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति रानू सिंह घायल हो गया। कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार पिता की मौत, पुत्री घायल

हरदोई: देहात कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-सीतापुर मार्ग पर पुलिया के निकट सोमवार शाम ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई और पुत्री घायल हो गई।

महोलिया शिवपार निवासी अनिल कुमार की मंदिर के निकट गैस रिपेयरिग की दुकान है। स्वजन ने बताया कि अनिल की पत्नी रेनू की छह वर्ष पूर्व मौत हो गई थी और उनके दो पुत्र व एक पुत्री है। उन्होंने रोडवेज वर्कशाप के सामने मकान बनाया था और ब<स्हृद्द-क्तञ्जस्>चों के साथ वहीं पर रहते थे। पुत्री संध्या गुप्ता को वह अपनी दुकान पर बैठाते थे।

बीती सोमवार की शाम को दुकान बंद कर वह पुत्री संध्या के साथ स्कूटी से घर जा रहे थे। देहात कोतवाली के निकट हरदोई-सीतापुर मार्ग पर पुलिया पर बांस से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्री घायल हो गए। पुलिस दोनों को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां पर चिकित्सक ने पिता को मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी