कोरोना के संपर्क में आए प्रधान प्रतिनिधि समेत 39 क्वारंटाइन

39 ह्यद्गठ्ठस्त्र द्बठ्ठ ह्नह्वड्डह्मड्डठ्ठह्लद्बठ्ठद्ग 39 ह्यद्गठ्ठस्त्र द्बठ्ठ ह्नह्वड्डह्मड्डठ्ठह्लद्बठ्ठद्ग 39 ह्यद्गठ्ठस्त्र द्बठ्ठ ह्नह्वड्डह्मड्डठ्ठह्लद्बठ्ठद्ग 39 ह्यद्गठ्ठस्त्र द्बठ्ठ ह्नह्वड्डह्मड्डठ्ठह्लद्बठ्ठद्ग

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:01 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 11:01 PM (IST)
कोरोना के संपर्क में आए प्रधान प्रतिनिधि समेत 39 क्वारंटाइन
कोरोना के संपर्क में आए प्रधान प्रतिनिधि समेत 39 क्वारंटाइन

बेहटागोकुल : कोरोना पॉजिटिव निकला हेल्पर हादसे में घायल होकर बरेली के अस्पताल से शनिवार की रात घर आया था। जहां पर परिवार के साथ ही गांव के प्रधान प्रतिनिधि और बीडीसी समेत 39 लोग उसके संपर्क में आए थे। जिन्हें पुलिस ने क्वारंटाइन सेंटर भेजा और गांव को सील कर दिया है।

बेहटागोकुल के हसनापुर मानपुर का रहने वाला युवक फरीदाबाद से 15 मई को अपने गांव आया था। कुछ घंटे रुकने के बाद वह अपनी पत्नी व एक बेटी को साथ लेकर चला गया था। परिवारजनों ने बताया कि 24 को फरीदाबाद से ट्रक लेकर गोरखपुर जा रहा था। बरेली में हादसे में उसके दोनों पैर टूट गए थे। इसके बाद उसे बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसका सैंपल लेकर जांच कराई गई। परिवार के लोग उसे शनिवार की शाम को लेकर गांव आ गए थे। रात भर वह गांव में रहा। इस दौरान उसके परिवार के साथ ही प्रधान प्रतिनिध और बीडीसी समेत 39 लोग संपर्क में आए थे। रविवार की सुबह जानकारी के बाद पुलिस गांव में पहुंची और संपर्क में आए सभी लोगों को बस से क्वारंटाइन सेंटर भेजकर गांव को सील कर दिया गया। थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद ने बताया कि गांव में पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया गया है। एहतियातन सभी को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। गांव को सैनिटाइज कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी