डंपर की टक्कर से कार सवार मासूम बच्चे समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता हापुड़ थाना हाफिजपुर क्षेत्र में बुलंदशहर रोड स्थित पक्की चौकी पड़ाव के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 05:53 PM (IST)
डंपर की टक्कर से कार सवार मासूम बच्चे समेत दो की मौत
डंपर की टक्कर से कार सवार मासूम बच्चे समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, हापुड़

थाना हाफिजपुर क्षेत्र में बुलंदशहर रोड स्थित पक्की चौकी पड़ाव के पास सोमवार देर रात एक डंपर और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन वर्षीय समेत छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मासूम बच्चे व कार चालक को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पर मृतकों के स्वजन अस्पताल पहुंचे और विलाप करने लगे। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शवों को पीड़ित स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। पीड़ित पक्ष के लोगों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जनपद बुलंदशहर के थाना गुलावठी क्षेत्र के मोहल्ला सेगला पीर निवासी छोटू अपनी पत्नी ज्योति, तीन वर्षीय पुत्र सार्थक, मोहल्ला निवासी इकबाल, प्रदीप व संजय के साथ सोमवार रात कार में सवार होकर थाना गढ़मुक्तेश्वर के नक्का कुआं के पास आयोजित एक शादी समारोह में शरीक होने आए थे। देर रात उक्त सभी लोग वापस लौट रहे थे। कार इकबाल चला रहा था। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के बुलंदशहर रोड स्थित पक्की चौकी पड़ाव के पास पहुंचने पर एक डंपर ने कार में टक्कर मार दी।

हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने फोन कर पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने इकबाल व मासूम सार्थक को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों व घायलों के स्वजन अस्पताल पहुंच गए। शवों से लिपटकर स्वजन विलाप करने लगे। मंगलवार दोपहर बाद पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शवों को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। पीड़ित स्वजन ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर डंपर के चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। चालक की तलाश की जा रही है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी