राजस्थान पुलिस से मारपीट के मामले में तीन गिरफ्तार

थाना धौलाना क्षेत्र के गांव शेखपुर खिचरा में धोखाधड़ी के एक मामले में पूछताछ करने आई राजस्थान पुलिस के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी। इस मामले की वीडियों वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। मारपीट में लिप्त तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2019 06:24 AM (IST)
राजस्थान पुलिस से मारपीट के मामले में तीन गिरफ्तार
राजस्थान पुलिस से मारपीट के मामले में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हापुड़:

थाना धौलाना के गांव शेखपुर खिचरा में पूछताछ करने आई राजस्थान पुलिस के साथ मारपीट करने के तीन आरोपितों को पुलिस ने रविवार को बंदी बना लिया। इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। राजस्थान पुलिस धोखाधड़ी के एक मामले में पूछताछ करने आई थी। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 20 सितंबर को राजस्थान के सीकर जिले की पुलिस का सिपाही सलीम खान धोखाधड़ी के एक मामले में वादी प्रभुदयाल के साथ यूपीएसआइडीसी क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री मालिक मनीष खान से पूछताछ करने आया था। इस दौरान कुछ लोगों ने सिपाही को बंधक बनाकर मारपीट कर दी थी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित होने के बाद पुलिस ने एक नामजद समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वीडियो के आधार पर रविवार को शेखपुर खिचरा निवासी आरोपित इशरार, आरिफ और हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रफीक नगर निवासी रियाजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में लिप्त अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी