Hapur News: हापुड़ में किशोरी का अपहरण कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Hapur News किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसको स्वजन ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है ।घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वजन ने सिंभावली थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी ।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2022 11:45 PM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2022 11:45 PM (IST)
Hapur News: हापुड़ में किशोरी का अपहरण कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Hapur News: होश में आने पर किशोरी ने संबंधित आरोपितों और दुष्कर्म की वारदात के बारे में जानकारी दी ।

हापुड़ /सिंभावली, संवाद सहयोगी। हापुड़ शहर में घर के बाहर खड़ी एक किशोरी का सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दो युवकों ने अपहरण कर लिया। किशोरी को अपहरण करने के बाद आरोपित अपने गांव के निकट लेकर पहुंच गए ,जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद वापस उसके घर के निकट फेंक दिया।

किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसको स्वजन ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है ।घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वजन ने सिंभावली थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी ।पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

शुक्रवार की देर रात को सिंभावली थाने पहुंचे हापुड़ के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि देर शाम को उसकी पुत्री घर के बाहर खड़ी हुई थी,तभी सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दो युवक वहां पहुंचे और उसकी पुत्री का अपहरण कर ले गए । स्वजन ने पुत्री को काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका ।

देर रात को दोनों ही आरोपित घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। पुत्री को बदहवास अवस्था में देखकर स्वजन ने उसको स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया,जहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई ।

होश में आने पर किशोरी ने संबंधित आरोपितों और दुष्कर्म की वारदात के बारे में जानकारी दी ।इस संबंध में सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना कोतवाली नगर की है वहा पर तहरीर दी है, जिसकी जांच की जा रही है

chat bot
आपका साथी