सिग्नलों की चोरी कर नेटवर्क संचालित करने वाले आरोपित की तलाश

संवाद सहयोगी पिलखुवा सिग्नलों की चोरी कर क्षेत्र में केबल नेटवर्क संचालित करने वाले आरोपि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 10 Sep 2020 07:13 PM (IST)
सिग्नलों की चोरी कर नेटवर्क संचालित करने वाले आरोपित की तलाश
सिग्नलों की चोरी कर नेटवर्क संचालित करने वाले आरोपित की तलाश

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

सिग्नलों की चोरी कर क्षेत्र में केबल नेटवर्क संचालित करने वाले आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। बताया जाता है कि आरोपित एक डिजिटल सॉफ्टवेयर के जरिए नामी कंपनी के सिग्नलों की चोरी कर रहा था और दूसरे केबल नेटवर्क के लोगो और सॉफ्टवेयर के जरिए केबल नेटवर्क संचालित कर रहा था।

बता दें कि सोमवार की रात गणपति डिजिटल नेटवर्क यूनिट पिलखुवा के संचालक विरेश कुमार तोमर द्वारा कोतवाली में राठी इंटरटेनमेंट नेटवर्क के स्वामी मोहननगर कॉलोनी निवासी पंकज राठी, रविद्र राठी और चंडी मंदिर रोड निवासी सूर्य डिजिटल नेटवर्क के स्वामी राजेश कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसमें कहा गया है कि राठी इंटरटेनमेंटके स्वामी उनकी कंपनी का सॉफ्टवेयर एवं लोगो इस्तेमाल कर रहे हैं और एक नामी के सिग्नल चोरी कर नेटवर्क संचालित किए हुए हैं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह ने बताया कि नामजद तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जांच में सामने आया है कि एक डिजिटल सॉफ्टवेयर के जरिए सिग्नलों की चोरी की जाती है। आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। वहीं सूत्रों की कहना है कि मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपित अपने आकाओं के पास हाजिरी लगा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी