क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराना ही प्राथमिकता : वीके ¨सह

स्थानीय सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री वीके ¨सह ने बुधवार को धौलाना के तीन गांवों का दौरा किया। इस दौरान गांव नंदपुर व बासतपुर में सीसी मार्ग का उद्घाटन किया व शहीद स्तंभ धौलाना का जीणरेद्वार कार्य का शिलान्याश किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति सबको साथ लेकर सबका विकास करने की है। वे भी क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराने का उद्देश्य लेकर ही काम कर रहे हैं। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही सरकार की प्रशंसा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 08:28 PM (IST)
क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराना ही प्राथमिकता : वीके ¨सह
क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराना ही प्राथमिकता : वीके ¨सह

जागरण संवाददाता, धौलाना : स्थानीय सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री वी.के. ¨सह ने बुधवार को धौलाना तहसील के तीन गांवों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने गांव नंदपुर और बासतपुर में सीसी मार्ग का उद्घाटन किया। उन्होंने धौलाना में स्थित शहीद स्तंभ का जीर्णोद्धार कराए जाने का शिलान्यास भी किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति सबको साथ लेकर सबका विकास करने की है। वह भी क्षेत्र का चहुंमुखी विकास कराने के लिए प्रयासरत हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को प्रत्येक क्षेत्र में आगे ले जाने का बेहतर प्रयास किया जा रहा है।

सांसद प्रतिनिधि अजीत तोमर ने बताया कि गांव नंदपुर में लगभग 24 लाख रुपये की लागत से करीब साढे तीन सौ मीटर सीसी मार्ग का निर्माण कराया गया था। वहीं गांव बासतपुर में भी तीस लाख रुपये की लागत से साढ़े तीन सौ मीटर सीसी मार्ग का निर्माण किया गया था। इन दोनों मार्गों का केंद्रीय मंत्री ने उद्घाटन किया है। इसके अलावा धौलाना में शहीद स्तंभ का जीर्णोद्धार किए जाने को कहा गया है। जीर्णोद्धार के दौरान टाइल्स लगाए जाने, पार्क का निर्माण, पेय जल और बैठने की व्यवस्था कराई जाएगी। जल्द ही यह कार्य शुरू हो जाएगा। इस अवसर पर जिला मंत्री नरेश तोमर, उत्तर रेलवे सलाहकार समिति सदस्य निशांत सिसौदिया, मंडल अध्यक्ष ¨मटू चौहान, योगेश सिसौदिया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी