घर के बाहर अतिक्रमण का विरोध, अधिवक्ता के घर में तोड़फोड़

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई आबादी में घर के बाहर हुए अतिक्रमण का विरोध करना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया। पड़ोसियों ने अधिवक्ता के घर में घुसकर मारपीट की और बाद में घर में जमकर तोड़फोड़ भी की। मारपीट में अधिवक्ता और उसके परिवार के लोगों को चोट भी आई हैं। पीड़ित ने इस बात की सूचना यूपी-100 को दी, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। बाद में पीड़ित द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 05:41 PM (IST)
घर के बाहर अतिक्रमण का विरोध, अधिवक्ता के घर में तोड़फोड़
घर के बाहर अतिक्रमण का विरोध, अधिवक्ता के घर में तोड़फोड़

जागरण संवाददाता, हापुड़ : कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई आबादी में घर के बाहर किए गए अतिक्रमण का विरोध करना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया। पड़ोसियों ने अधिवक्ता के घर में घुसकर मारपीट कर तोड़फोड़ की। मारपीट में अधिवक्ता और उसके परिवार के लोगों को चोटें भी आई हैं। पीड़ित ने इस घटना की सूचना यूपी-100 को देने का प्रयास किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। बाद में पीड़ित द्वारा कोतवाली में तहरीर दी गई है।

नई आबादी में मोहम्मद अली आजम अधिवक्ता अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके घर के आसपास पड़ोसियों द्वारा वाहन खड़े कर दिए जाते हैं। इससे घर के बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। कई बार उन्होंने अतिक्रमण करने वाले पड़ोसियों से वाहनों को हटाने का अनुरोध भी किया। अतिक्रमण नहीं हटने पर उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से भी शिकायत की। तभी से पड़ोसी उनसे अधिक रंजिश रखने लगे। शुक्रवार को वह जुमे की नमाज अदा करने के लिए अपने घर से बाहर निकले तो वाहन खड़े देखकर उन्होंने पड़ोसियों से वाहन हटाने को कहा। इससे नाराज पड़ोसी उनके घर में जबरन घुस गए और परिवार के लोगों से मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर पड़ोसियों ने घर में रखा सामान तोड़फोड़ दिया। परिवार के लोगों ने कमरों में छिपकर अपनी जान बचाई और यूपी-100 को सूचना दी। फोन कॉल रिसीव नहीं होने पर मामले की तहरीर पुलिस को दी गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महावीर ¨सह चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी