Hapur: लाखों की चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 शातिर हुए गिरफ्तार; आभूषण, रुपये और हथियार बरामद

कोतवाली क्षेत्र के में रहने वाले व्यक्ति के घरों से हुई लाखों की चोरी की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। वारदात में चार शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों से चोरी किए आभूषण नगदी और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

By Kesav TyagiEdited By: Publish:Sat, 01 Apr 2023 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2023 10:18 PM (IST)
Hapur: लाखों की चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 4 शातिर हुए गिरफ्तार; आभूषण, रुपये और हथियार बरामद
घरों से हुई लाखों की चोरी की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

हापुड़, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के में रहने वाले व्यक्ति के घरों से हुई लाखों की चोरी की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। वारदात में चार शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों से चोरी किए आभूषण, नगदी और अवैध हथियार बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि 25 मार्च की रात चोरों ने कोटला मेवातियान के इकरामुद्दीन के घर में घुसकर हजारों रुपये व लाखों के आभूषण चोरी कर लिए थे। मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। लगातार पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी।

वारदात का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने शनिवार को बुलंदशहर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट के पास से चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान आरोपितों से 32600 रुपये, चार सोने के कंगन, गले का हार, तीन जोड़ी कुंडल, तीन अंगूठी, एक जोड़ी बाली, एक लाकेट, चांदी की आठ जोड़ी पाजेब, आठ सिक्के, एक एलईडी, मोबाइल फोन, दो तमंचे, दो कारतूस और एक चाकू बरामद हुआ है।

आरोपित मोहल्ला कोटला मेवातियान का रहने वाला जुनैद, आसिफ, रोहित उर्फ नईम और नवी करीम का रहने वाला दिलशाद उर्फ पाजी है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह दिन में ऐले मकानों को चिह्नित करते थे जिनपर ताला लगा होता था। रेकी कर रात के वक्त चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। चोरी के माल को गिरोह के सदस्य आपस में बांट लेते थे। आरोपितों ने इकरामुद्दीन के घर में चोरी करने की बात भी कबूल की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी