पालिकाध्यक्ष ने सीओ से की निष्पक्ष जांच कराने की मांग

पालिकाध्यक्ष के पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज हुई रिपोर्ट का मामला तूल पकड़ने लगा है। समर्थकों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। पालिका के ठेकेदारों ने शहर में चल रहे निर्णय कार्यों को बंद कर दिया है। शनिवार को पालिकाध्यक्ष गीता गोयल ने समर्थकों व सभासदों के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 07:28 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 07:28 PM (IST)
पालिकाध्यक्ष ने सीओ से की निष्पक्ष जांच कराने की मांग
पालिकाध्यक्ष ने सीओ से की निष्पक्ष जांच कराने की मांग

संवाद सहयोगी, पिलखुवा:

पालिकाध्यक्ष के पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में दर्ज की गई रिपोर्ट का मामला तूल पकड़ने लगा है। समर्थकों में पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। पालिका के ठेकेदारों ने नगर में चल रहे निर्माण कार्यों को बंद कर दिया है। शनिवार को पालिकाध्यक्ष गीता गोयल ने अपने समर्थकों और सभासदों के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की। उन्होंने इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने उन्हें निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

बता दें कि गांधी कॉलोनी निवासी निशी शर्मा पत्नी जितेंद्र शर्मा की तहरीर पर पिछले दिनों कोतवाली में पालिकाध्यक्ष के पति मनोज गोयल उर्फ नीटू के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। निशी शर्मा के पति और चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ गोली चलाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर ठेकेदार मोदीनगर निवासी अजीत सिंह ने भी कोतवाली में दी थी, लेकिन ठेकेदार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। इस कारण नगर पालिका परिषद के ठेकेदारों में पुलिस के विरुद्ध रोष है। ठेकेदार इस संबंध में नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी विकास कुमार को भी ज्ञापन सौंप चुके हैं। ठेकेदारों ने शहर में चल रहे निर्माण कार्य बंद कर दिए हैं। शनिवार को नगर पालिकाध्यक्ष गीता गोयल ने अपने समर्थकों और सभासदों के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में पहुंच कर उनके समक्ष अपना पक्ष रखा। पालिकाध्यक्ष ने कहा कि उनके पति को मनगढ़ंत आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है। उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। समर्थकों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को बताया कि घटना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस को मौके से तमंचे का खोखा मिला था और ठेकेदार द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया है कि जितेंद्र शर्मा ने तमंचे से गोली चलाई थी। निशी शर्मा की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में पिस्तौल से गोली चलाए जाने का जिक्र है। पुलिस इस बिदु को नजर अंदाज कर रही है। समर्थकों ने इस बिदु पर जांच कराने की मांग की। पुलिस क्षेत्राधिकारी संतोष मिश्रा का कहना है कि मामले में जांच चल रही है। सभी बिदुओं को जांच के दायरे में रखा जा रहा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने पालिकाध्यक्ष और समर्थकों को निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी