अखिलेश यादव के करीबी नेता गिरफ्तार, धार्मिक आस्था के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी नेता तेजपाल प्रमुख मुसीबत में फंस गए। उनको धार्मिक आस्था के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपित के मोबाइल फोन में आडियो भी मिला है।

By Abhishek TiwariEdited By: Publish:Mon, 18 Apr 2022 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 18 Apr 2022 12:50 PM (IST)
अखिलेश यादव के करीबी नेता गिरफ्तार, धार्मिक आस्था के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी
अखिलेश यादव के करीबी नेता गिरफ्तार, धार्मिक आस्था के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

 हापुड़ [संजीव वर्मा]। धार्मिक आस्था के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी हापुड़ के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख को गिरफ्तार किया है। पूर्व जिलाध्यक्ष का रविवार को एक आडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह विशेष समुदाय के देवी-देवताओं के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल कर रहा था। इतना ही नहीं विरोध करने पर जिलाध्यक्ष ने शाहपुर फगौता ग्राम प्रधान को जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी डाक्टर तेजवीर सिंह ने बताया कि गांव शाहपुर फगौता निवासी तेजपाल प्रमुख सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष है। रविवार को उनका एक आडियो वायरल हुआ। जिसमें पूर्व जिलाध्यक्ष देवी-देवताओं के खिलाफ इस कदर अपशब्द का प्रयोग कर रहे थे कि इससे लोगों की आस्था को ठेस पहुंचा और अशांति का माहौल भी बन सकता था। आडियो वायरल का मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में डाला गया।

इसी बीच, शाहपुर फगौता के प्रधान अतुल ने बताया कि वायरल आडियो को लेकर जब उन्होंने विरोध किया तो तेजपाल प्रमुख ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह और उनका परिवार दहशत में है।

मामला संज्ञान में आने के बाद सोमवार को पुलिस ने सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तेजपाल प्रमुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की और दोपहर में उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के मोबाइल फोन में आडियो भी मिला है। मोबाइल फोन को पुलिस ने साक्ष्य के आधार पर कब्जे में लिया है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपित आशीष मिश्रा को फिर जाना पड़ेगा जेल, सुप्रीम कोर्ट से रद हो गई जमानत

ये भी पढ़ें- Coronavirus: बच्चे के कोरोना संक्रमित होने पर घबराएं नहीं अभिभावक, इन बातों का रखें ध्यान; सुरक्षित रहेगा बच्चा

ये भी पढ़ें- जहांगीरपुरी की घटना के बाद अलर्ट पर नोएडा पुलिस, इंटरनेट मीडिया पर अफवाह फैलाने पर होगी सख्त कार्रवाई

chat bot
आपका साथी