वेस्ट यूपी में बड़ा हादसा : नेशनल हाई-वे-9 पर ट्रक में पीछे से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में हाफिजपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित बाइपास पर बृहस्पतिवार सुबह हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार जा घुसी।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 12 Sep 2019 09:23 AM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 09:23 AM (IST)
वेस्ट यूपी में बड़ा हादसा : नेशनल हाई-वे-9 पर ट्रक में पीछे से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
वेस्ट यूपी में बड़ा हादसा : नेशनल हाई-वे-9 पर ट्रक में पीछे से टकराई कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

हापुड़ [गौरव शर्मा]। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में हाफिजपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित बाइपास पर बृहस्पतिवार सुबह हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से स्विफ्ट डिजायर कार जा घुसी। इसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यातायात सामान्य कराया।

जनपद अमरोहा के बछरायूं थाना क्षेत्र के माेहल्ला पीर जायदरान निवासी राजकुमार पुत्र बलवीर दिल्ली में नौकरी करते हैं। बृहस्पतिवार सुबह वह स्विफ्ट डिजायर कार द्वारा अमरोहा से दिल्ली जा रहे थे। कार में उनके साथ पांच अन्य लोग भी सवार थे। सुबह करीब 6.30 बजे उनकी कार एनएच-9 पर हापुड़ बाइपास पर सोना पेट्रोल पंप के निकट पहुंची तो सड़क पर किनारे खड़े ट्रक में पीछे जा घुसी। ट्रक के पीछे कार घुसते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। लोग बचाव के लिए दौड़े और पुलिस को सूचना दी।

हाफिजपुर थाना प्रभारी अविनाश गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सभी छह लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल राजकुमार को मेरठ रेफर कर दिया।

सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने राजकुमार के परिजन को सूचना दे दी है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है। हाफिजपुर थाना प्रभारी अविनाश गौतम ने बताया कि हादसे से कुछ देर पहले ही ट्रक में डीजल समाप्त हो गया था। चालक ट्रक खड़ा करके पेट्रोल पंप पर डीजल लेने के लिए गया था। वह ट्रक के पास लौट भी नहीं पाया कि कार ट्रक के नीचे घुस गई।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी