जनपद में देर रात तक रहा दीवाली का माहौल

06एचपीआर33 से 35 जागरण टीम हापुड़ अयोध्या में श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद पूरे देश्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 07:55 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:55 PM (IST)
जनपद में देर रात तक रहा दीवाली का माहौल
जनपद में देर रात तक रहा दीवाली का माहौल

06एचपीआर33 से 35

जागरण टीम, हापुड़

अयोध्या में श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद पूरे देश के साथ साथ जनपद में भी उत्सव जैसा माहौल रहा। देर रात तक लोगों ने घरों के बाहर दीप जलाए और भगवान श्रीराम के उद्घोष किए।

गांव सिवाया में भाजपा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट उमेश राणा के आवास पर त्योहार जैसा माहौल रहा, यहां पर मण्डल मंत्री सुमित राणा ने कार्यक्रम आयोजित किया। गांव नारायणपुर में मंडल अध्यक्ष डॉ सोनू ठाकुर के आवास पर पूजा अर्चना की गई। धौलाना में भाजपा नेता निशांत सिसोदिया, मण्डल महामंत्री अभिषेक तोमर के आवास पर दीप जलाए गए। सपनावत मैं भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष उपेंद्र राणा वह मंडल उपाध्यक्ष राहुल नंबरदार ने कार्यक्रम आयोजित कर भगवान श्रीराम को नमन किया।

गांव मतनावली में भाजपा के मंडल महामंत्री हिमांशु राणा के आवास पर भगवान श्रीराम का चित्र रखा गया, वहां पर आसपास के लोगों ने श्रद्धा अनुसार दीपक जलाकर पूजा अर्चना की। गांव नंदपुर में मिनी मेवाड़ चेरिटेबल फाउंडेशन के अध्यक्ष व भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष गिरीश सिसोदिया संस्थापक कुशल पाल सिंह महामंत्री संजय शर्मा मोहन राणा सुंदर सिंह आदि ने पूजा अर्चना की। गांवों में हर गली मोहल्ले में बच्चे आतिशबाजी करते नजर आए।

गांव कपूरपुर में प्रोफेसर भगत सिंह शंकर भगत जी अरुण राणा आदि ने दीपक जलाकर भगवान राम को नमन किया। हर घर पर दीपक जलाए गए थे। गांव फगौता में जिला महामंत्री यशपाल सिसोदिया के आवास पर एकत्रित हुए लोगों ने भगवान राम को नमन किया या भाजपा सरकार की जमकर प्रशंसा की। जगह जगह हुए कार्यक्रमों में मण्डल मंत्री अनुराग आर्य, वरिष्ठ भाजपा नेता जुगल किशोर शर्मा, आशीष राणा, पुरुषोत्तम तोमर, पूर्व मंडल अध्यक्ष मिटू चौहान, वयोवृद्ध भाजपा नेता शीशपाल सिसोदिया आदि मौजूद रहे।

उधर ग्राम असौड़ा में भाजपा नेता दुष्यन्त त्यागी के नेतृत्व में दोपोत्सव का कार्यक्रम हुआ। दुष्यन्त त्यागी ने कहा कि यह पल जीवनभर याद रहेगा। पूर्व जिला महामंत्री प्रमोद जिदल ने कहा कि इस पल को कभी भुलाया नहीं जा सका। भगवान राम के चित्र पर दीप जलाए गए। इस अवसर पर अनेक लोग मौजूद थे।

रेलवे रोड स्थित गीतांजलि पब्लिक स्कूल स्थित श्रीराम मंदिर में देर रात तक श्रद्धालुओं ने दीपक जलाएं और भगवान श्रीराम की आराधना की। समाजसेवी नरेंद्र अग्रवाल ने सभी श्रद्धालुओं का स्वागत किया। वहीं ग्राम

chat bot
आपका साथी