जंगल में मिला मजदूर का शव, हत्या की आशंका

क्षेत्र के गांव सिवाया निवासी एक मजदूर का शव निकटवर्ती गांव धौलाना के जंगल में करनपुर मार्ग पर गैस एजेंसी के समीप गेहूं के खेत में मिला है। परिजन ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 08:44 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 08:44 PM (IST)
जंगल में मिला मजदूर का शव, हत्या की आशंका
जंगल में मिला मजदूर का शव, हत्या की आशंका

संवाद सहयोगी, धौलाना:

क्षेत्र के गांव सिवाया निवासी एक मजदूर का शव करनपुर मार्ग पर स्थित एक गेहूं के खेत में पड़ा मिला। परिजन ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

गांव निवासी करीब तीस वर्षीय संदीप पुत्र मांगेराम जाटव यूपीएसआइडीसी क्षेत्र में मजदूरी करके जीवन यापन करता है। रविवार को वह सुबह करीब नौ बजे अपने काम पर गया था। शाम के समय पुलिस को सूचना मिली की करनपुर मार्ग पर गैस एजेंसी के बराबर स्थित खेत में एक शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त संदीप के रूप में हुई।

पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंचे। मृतक की गर्दन पर निशान होने से अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। मृतक के भाई रवि ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। घर में मृतक की पत्नी सुनीता, बेटे चार वर्षीय रचित, व एक वर्षीय राज हैं। मृतक के तीन भाई रवि, प्रदीप, दीपक व पिता हैं। परिजन का रो रोकर बुरा हाल था आसपास के लोग उन्हें सांत्वना दे रहे थे।

थाना प्रभारी निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने बताया कि शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण पता चल सकेगा। विभिन्न बिदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी