मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

देहात थाना क्षेत्र के गांव टियाला में शनिवार सुबह मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तीन-तीन लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 07:17 PM (IST)
मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे
मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे

जागरण संवाददाता, हापुड़

देहात थाना क्षेत्र के गांव ट्याला में शनिवार सुबह मामूली बात को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से तीन-तीन लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तौमर ने बताया कि गांव में मंदिर के निकट ग्राम समाज की जमीन खाली पड़ी है। लोग उस पर चौपाल लगाते हैं। शनिवार सुबह अंकित के परिवार के कुछ लोग उस ग्राम समाज की जमीन पर पानी डाल रहे थे। तभी

उनके पड़ोसी हुकुम सिंह के परिजन ने पानी डालने का विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। इसके बाद एक पक्ष से अंकित, विक्की, सुंदरपाल और दूसरे पक्ष से हुकुम सिंह, योगेश, संदीप का शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी