भाकियू ने मुख्यमंत्री से की गन्ना भुगतान शीघ्र दिलाने की मांग

फोटो नंबर 12 सिभावली के गांव सिखेड़ा में जनसभा को संबोधित करने के लिए आए सूबे सीएम के आगमन से पहले भाकियू भानू गुट के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के लिए एक ज्ञापन एसडीएम और एएसपी को सौंपा। यहां उन्होंने किसानों के गन्ने का भुगतान शीघ्र ही देने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 06:53 PM (IST)
भाकियू ने मुख्यमंत्री से की गन्ना भुगतान शीघ्र दिलाने की मांग
भाकियू ने मुख्यमंत्री से की गन्ना भुगतान शीघ्र दिलाने की मांग

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर : सिभावली के गांव सिखेड़ा में मुख्यमंत्री की जनसभा में उपस्थित अपर पुलिस अधीक्षक और उपजिलाधिकारी को भाकियू भानू गुट के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में उन्होंने किसानों के गन्ने का भुगतान शीघ्र कराने की मांग की।

रविवार को सिभावली के गांव सिखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन देने की भाकियू भानू गुट के कार्यकर्ताओं ने योजना बनाई थी। रविवार सुबह संगठन के जिला अध्यक्ष पवन हूण, सुभीष त्यागी के साथ दर्जनों कार्यकर्ता जनसभा स्थल पर पहुंच गए थे। जनसभा स्थल पर भाकियू भानू गुट के कार्यकर्ताओं को देख कर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों में हलचल शुरू हो गई। इस दौरान उपजिलाधिकारी राम मूर्ति त्रिपाठी ने उनसे ज्ञापन देने को कहा तो भाकियू कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को ही ज्ञापन देने की मांग पर अड़े रहे। लगभग एक घंटे के बाद मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह और उपजिलाधिकारी ने दोबारा से भाकियू कार्यकर्ताओं से वार्ता कर उन्हें ही ज्ञापन सौंपने को कहा।इसके बाद भाकियू कार्यकर्ताओं ने उन्हें ज्ञापन सौंप दिया। पवन हूण ने बताया संगठन द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन में गन्ना किसानों के भु़गतान, किसानों के बिजली के बिल आदि शामिल है। उन्होंने कहा कि उनके ज्ञापन पर शीघ्र ही सुनवाई नहीं की गई तो मजबूर होकर संगठन को आंदोलन करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी