भाकियू के धरने को रालोद का समर्थन

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कृषि उपमंडी के गेट पर किसानों की जमीन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Dec 2017 09:39 PM (IST) Updated:Fri, 22 Dec 2017 09:39 PM (IST)
भाकियू के धरने को रालोद का समर्थन
भाकियू के धरने को रालोद का समर्थन

संवाद सहयोगी, गढ़मुक्तेश्वर

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कृषि उपमंडी के गेट पर किसानों की जमीन के मुआवजे लेकर 12 वें दिन भी जारी रहा। शुक्रवार सुबह राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने समर्थन दे दिया। रालोद नेताओं ने किसान हित की लड़ाई में बढ़-चढ़कर भाग लेने की घोषणा की है।

शुक्रवार को धरने के 12वें दिन राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के प्रदेश सचिव प्रोफेसर अब्बास अली ने पार्टी के कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सोनी ¨सह, धर्मपाल ¨सह, हेमंत मिश्रा के साथ भाकियू के धरने का लिखित में समर्थन देते हुए सहयोग करने की घोषणा की है। अब्बास अली ने कहा कि किसानों का भला करने के बहाने बनने वाली उत्तर प्रदेश सरकार को अविलंब किसानों को उचित मुआवजा दिया जाए अन्यथा राष्ट्रीय लोकदल पार्टी भी आंदोलन करेगी।

भाकियू के मंडल प्रवक्ता दिनेश खेड़ा ने कहा कि किसानों की हक की लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक उन्हें उनका हक न मिल जाए। उन्होंने कहा कि किसान को उनकी भूमि का पूरा मुआवजा अधिकारियों को दिलाना चाहिए।

इस अवसर पर रालोद के प्रोफेसर अब्बासी, अली, धर्मपाल ¨सह, सोनी ¨सह, बबली ¨सह, दिनेश त्यागी, नत्थू ¨सह, श्याम सुंदर त्यागी, कर्ण ¨सह, कृष्णपाल गिरी, बबलू चौधरी आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी